MP Weather Update: फिलहाल नहीं मिलेगी ठंड से राहत, इन जिलों में बारिश के आसार

Indore News

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Weather Update) में फिलहाल ठंड का कहर जारी रहेगा। बता दें कि, उत्तर भारत की तरफ से आ रही सर्द हवाओं के चलते तापमान में लगातार गिरावट हो रही है। जिसकी वजह से ही ठंड का असर बढ़ता जा रहा है। वहीं मौसम विभाग ने आज प्रदेश के कई जिलों में शीतलहर (MP Weather Update) का अलर्ट भी जारी किया है साथ ही कई जिलों में बारिश की संभावना भी जताई गई है। मौसम विभाग ने प्रदेश के जिन जिलों में शीतलहर का अलर्ट जारी किया है उनमें रीवा, उमारिया, मण्डला, बालाघाट, छतरपुर और खंडवा शामिल हैं।

ALSO READ: Share Market में साल की सबसे बड़ी गिरावट लेकिन फायदे में रही TCS

साथ ही इन जिलों में आज हल्की बारिश भी हो सकती है पिछले दो दिन से भी इन जिलों में ठंड का असर देखा ज रहा है। मौसम विभाग ने सागर और जबलपुर संभाग के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। रीवा और शहडोल संभाग के जिलों में भी कही-कही बारिश की संभावना है। बता दें कि, इससे पहले कल छतरपुर के नौगांव, उमरिया और पचमढ़ी का तापमान सबसे ज्यादा कम रहा। पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस खजुराहो और नौगांव में दर्ज किया गया है।

मौसम विभाग ने बताया कि, अभी एक हफ्ते तक मौसम ऐसा ही रहने वाला है। 16-17 फरवरी के बाद तापमान में एक बार फिर गिरावट को दौर शुरू हो जाएगा और एक बार फिर ठंड अपना दिखाएगी।