खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा-हरदा स्टेट हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया है। दो बसें एक डंपर को ओवरटेक करने के चक्कर में आमने-सामने टकरा गईं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बसें पलट गईं। हादसे में 40 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि दोनों बसों में 80 से ज्यादा यात्री थे।

घटना के बाद मोके पर पंहुची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पंहुचवाया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में दोनों बसों में टक्कर हुई है। घायलों में 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यात्रियों में कई स्टूडेंट्स हैं। बताया जा रहा है कि जम्बशक्ति बस रेहटगांव से खंडवा आ रही थी, जबकि फौजदार बस खंडवा से होशंगाबाद जा रही थी। धीमी गति से चल रहे एक डंपर को ओवरटेक करते वक्त जम्बशक्ति बस, फौजदार बस के सामने आ गई।

Also Read – MP में शीतलहर के चलते स्कूलों में तीन दिवसीय छुट्टियों का ऐलान

घटना के बाद पंहुची हरसूद पुलिस (Harsud Police) का कहना है कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल पंहुचाया गया है। जहां पर उनका ईलाज चल रहा है। हादसा गांव रजूर के पास हुआ। हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले के मुताबिक, जम्बशक्ति और फौजदार बस की भिंड़त हुई है। दुर्घटना में लगभग 40 लोग घायल हुए हैं, सभी को जिला अस्पताल खंडवा रेफर कर दिया गया है।