Homeदेशमध्य प्रदेशMP News: पटवारी के जमीन हड़पने पर बच्चों के साथ पानी की...

MP News: पटवारी के जमीन हड़पने पर बच्चों के साथ पानी की टंकी पर चढ़ी महिला

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP News) के शिवपुरी में मनियर टोल टैक्स के पास बनी पानी की टंकी पर उस वक्त हंगामा मच गया जब एक परिवार टंकी पर चढ़ गया। वहीं टंकी पर चढ़े परिवार ने यहां से जान देने की धमकी दी। मिली जानकारी के अनुसार पानी की टंकी पर चढ़े इस कुशवाह परिवार ने पटवारी पर आरोप लगाया है। परिवार का आरोप है कि उनकी कीमती जमीन को एक पटवारी ने धोखाधड़ी करके अपने परिवारजनों के नाम करवा ली है। टंकी पर चढ़े इस परिवार का कहना है कि पटवारी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है।

ALSO READ: Car Accident : रतलाम के पंचेवा फंटे के पास बड़ा हादसा, एक की मौत बाकि घायल

बता दें कि, पानी की टंकी पर कुशवाह परिवार की एक महिला और दो बच्चे चढ़ गए और यहां से जान देने की धमकी देने लगे। परिवार का आरोप है कि पटवारी दीपक वर्मा ने पोहरी चौरोह के पास उनकी जमीन धोखाधड़ी करके अपने परिवार वालों के नाम करा लिया। साथ ही टंकी पर चढ़ी महिला मीना कुशवाह ने बताया कि उसका पति लक्ष्मण कुशवाह नशे का आदी है। नशे की हालत में पति को गुमराह करके दीपक वर्मा ने उसकी जमीन हड़प ली। महिला का कहना है कि जमीन की कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है। 

वहीं महिला और उसके बच्चों के पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना मिलते ही वहां शिवपुरी एसडीएम राजन बी नाडिया और एसडीओपी अजय भार्गव मौके पर पहुंचे। साथ ही उन्होंने महिला को समझाने का लाख प्रयास किया लेकिन वो मानने का नाम ही नहीं ले रही थी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular