MP News : रिश्वत लेते रंगेहाथ TI मुन्नी परिहार गिरफ्तार

आगर मालवा : लोकायुक्त टीम ने आज अगर मालवा में एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। जी हाँ आपको बता दे कि आज लोकायुक्त उज्जैन की टीम DSP सुनील तालान, TI राजेंद्र वर्मा आरक्षकगण संजय पटेल , सुनील परसाई , नीरज राठोर व इसरार द्वारा थाना कानड़ ज़िला आगर मालवा में 29 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए TI मुन्नी परिहार मैडम को रंगे हाथों पकड़ा गया है।

Must Read : Lockupp: बचपन में यौन शोषण का शिकार हुए थे Munawar Faruqui, रिश्तेदारों ने की थी ऐसी हरकत

जानकरी के मुताबिक रितेश राठोर निवासी कानड ज़िला आगर मालवा ने 11 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा को आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत की थी कि TI थाना प्रभारी कानड़ मुन्नी परिहार उस से दबाव बनाकर सट्टा चलाने का कह रही है ओर इस के लिए हर महीने 20 हज़ार रुपए रिश्वत की माँग कर रही है।
शिकायत पर कार्यवाही करते हुए आज 25 अप्रैल को DSP राजकुमार शराफ़ के नेतृत्व में टीम का का गठन कर ट्रैप आयोजित किया गया और इस दौरान उन्हें बड़ी सफलता मिली।

Must Read : 28 अप्रैल से शुरू होगा तीन दिवसीय ‘मध्य प्रदेश ऑटो शो 2022’, भारत के आर्थिक विकास पर होगा सेशन

बातचीत के दौरान TI मुन्नी परिहार द्वारा आवेदक से पिछले महीने के बाक़ी 9 हज़ार और चालू महीने के 20 हज़ार रुपए के हिसाब से कुल 29 हज़ार की माँग की गयी थी। बताया जा रहा है उसको क़ोरोना लॉकडाउन में गल्ले के व्यापार में नुक़सान होने से उसने वर्ष 2021 में सट्टा चलाया था उसका TI हर महीने 20 हज़ार रुपए लेती थी। बताया गया कि अब सट्टा नहीं खिलाना चाहता लेकिन TI दबाव बनाकर सट्टा चलवा रही है और रिश्वत के रूप में हर महीने 20 हज़ार रुपए माँग रही थी। इसी दौरान आज लोकायुक्त की टीम सूचना मिलते है पहुंची और TI को रंगेहाथ गिरफ्तार किया।