Homeदेशमध्य प्रदेशMP News: ठेला कार से टच होने पर भड़की प्रोफेसर, सड़क पर...

MP News: ठेला कार से टच होने पर भड़की प्रोफेसर, सड़क पर फेंके गरीब के फल

भोपाल। शिक्षक को हम भगवान का दर्जा देते है। शिक्षक के कंधों पर बच्चों को संस्कार सिखाने की जिम्मेदारी होती है, लेकिन जब शिक्षक ही अपने संस्कार भूल जाए तो वो बच्चों को क्या सीख देगा। दरअसल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक मामला सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि, यहां एक महिला प्रोफेसर खुद ही संस्कार भूल गईं और गुस्से में आकर गरीब फल वाले के ठेले के फल सड़क पर बिखेर दिए। बता दें कि, फल वाले का कसूर सिर्फ इतना था कि उसके फल का ठेला प्रोफेसर की कार से टकरा गया था।

जब ठेला कार से टकराया तब कार प्रोफेसर के घर के बाहर खड़ी थी। जिसके बाद नाराज होकर प्रोफेसर ने फल वाले को लताड़ लगाते हुए सड़क पर उसके फल बिखेर दिए। वह इस कदर गुस्से में थीं कि राहगीरों के रोकने पर भी नहीं रुकीं। वहीं इस मामले में कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने ठेले वाले और महिला प्रोफेसर के बारे में पता करने और उसके बाद कार्रवाई के लिए कहा है। वहीं, पीड़ित ने कहा कि मैडम के पति ने बाद में सॉरी बोला था, लेकिन मैडम नहीं मानीं।

निगम की बड़ी कार्रवाई: पाटनीपुरा फुटपाथ की अवैध सब्जी मंडी से ठेले एवं शेड हटाए, देखे वीडियो

बताया जा रहा है कि, यह मामला राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र के अयोध्या नगर इलाके का है। सुबह-सुबह एक फल वाला अपना ठेला लेकर इलाके में घूम रहा था। इसी दौरान उसका ठेला वहां खड़ी एक कार से टच हो गया यह कार एक महिला प्रोफेसर की थी। यह देखकर प्रोफेसर घर से निकलकर ठेले वाले को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। साथ ही उन्होंने ठेले पर रखे फल एक-एक कर सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। फल वाला एक तरफ खड़े होकर सबकुछ देखता रहा। महिला भोपाल की एक टॉप यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर बताई जा रही हैं। कार राजेश तिवारी के नाम रजिस्टर्ड है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular