Homeदेशमध्य प्रदेशMP News: दिग्विजय का सिंधिया पर हमला बोल, सभा के दौरान बुलाया...

MP News: दिग्विजय का सिंधिया पर हमला बोल, सभा के दौरान बुलाया गद्दार

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर जमकर हमला बोला है। बता दें कि, दिग्विजय सिंह ने सभा के दौरान कहा कि, गद्दारों को इतिहास माफ नहीं करता और आने वाली पीढ़ियां इसे याद रखती हैं। दरअसल, दिग्विजय सिंह विदिशा जिले की लटेरी तहसील के मुंडेला गांव में किसानों से चर्चा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि गद्दारों को इतिहास माफ नहीं करता और आने वाली पीढ़ी भी याद रखती है कि इन्होंने गद्दारी की थी।

ALSO READ: Indore News : इंदौर के चिड़‍ियाघर में ढोल से की जा रही तेंदुए की खोज, वीडियो आया सामने

वहीं दिग्विजय सिंह ने सभा में मौजूद जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि, “आज भी रानी लक्ष्मीबाई को को लेकर सिंधिया पर सवाल उठते हैं। पानीपत की लड़ाई में यदि सिंधिया ने हिंदू राजाओं का साथ दिया होता तो अहमद शाह अब्दाली कभी नहीं जीतता।” साथ ही सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय ने आगे कहा कि, “ठीक इसी तरह अगर सिंधिया कांग्रेस नहीं छोड़ते तो आज भी कांग्रेस (MP Congress) की सरकार होती और किसानों (Farmers) का दो लाख रू का कर्जा माफ हो गया होता जिस की प्रक्रिया कमलनाथ ने शुरू कर दी थी।”

सिंधिया के बाद दिग्विजय केंद्र सरकार पर भी हमलावार हुए। उन्होंने बढ़ती हुई महंगाई के लिए मोदी सरकार (Modi Government) को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि, पेट्रोल डीजल (Petrol Diesel Price) और गैस के बढ़ते दाम से जनता परेशान और हैरान हैं और यह पैसा सरकार की जेब में जा रहा है। यूरिया के संकट को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार (MP Shivraj Government) को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के अंदर दलालों का राज चल रहा है और बिना कुछ लिए दिए कुछ होता नहीं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular