सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने इंदौर एडीएम पवन जैन (Pawan Jain) को तत्काल प्रभाव से अपने पद से हटा दिया गया है। इसके साथ ही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन जैन को राजधानी भोपाल में पदस्थ करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

Also Read-Share Market Tips : दीपावली पर इन शेयरों में करें निवेश, होगी धन की रौशनी और खुशियों का उजाला

ये है कारण

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जनसुनवाई के दौरान इंदौर एडीएम पवन जैन के द्वारा एक दिव्यांग फरियादी के साथ संवेदनहीन रवैया रखा गया था। जिसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री को मिलने के बाद , आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में इंदौर एडीएम पवन जैन को तत्काल प्रभाव से अपने पद से हटाने और साथ ही राजधानी भोपाल में पदस्थ करने के निर्देश दिए गए हैं ।

सीएम शिवराज ने दिए ये निर्देश

ताजा जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी अधिकारियो को निर्देश दिए हैं कि सभी अधिकारी दिव्यांग फरियादियों से संवेदनशील व्यवहार रखें। गत दिवस इंदौर में अपर कलेक्टर और आइएएस अधिकारी श्री पवन जैन द्वारा एक दिव्यांग से दुर्व्यवहार का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल प्रभाव से अपर कलेक्टर पवन जैन को हटाने के निर्देश दिए और साथ ही उन्हें भोपाल में पदस्थ करने के भी निर्देश दिए ।

Also Read-Sarkari Naukri 2022: IIT कानपुर ने जूनियर असिस्टेंट के 119 पदों पर निकाली भर्तियां, जानिए आवश्यक डिटेल्स