MP : मनचले ने बीच सड़क पर कहा “I Love U”, कॉलर पकड़ लड़की ने चप्पल से पीटा

मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के खंडवा (Khandwa) में एक मनचले ने बीच रोड पर लड़की को प्रोपोज़ कर दिया। जिसके बाद लड़की ने मनचले को खूब पीटा।

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के खंडवा (Khandwa) में एक मनचले ने बीच रोड पर लड़की को प्रोपोज़ कर दिया। जिसके बाद लड़की ने मनचले को खूब पीटा। बताया जा रहा है कि इस मनचले ने लड़की को सरेआम छेड़ा साथ ही लड़की को आई लव यू भी बोल दिया जिसके बाद लड़की ने चप्पल निकल कर लड़के की कॉलर पकड़ी और उसे जमकर पीटना शुरू कर दिया।

वहीं आसपास लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। ऐसे में भीड़ देख वो मनचला वह से भाग गया। जानकारी के मुताबिक, लड़की ने थाने में इस मामले को लेकर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। लेकिन इस मामले का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दे, खंडवा के बॉम्बे बाजार में कल रात ये हादसा हुआ। इसका वीडियो बना लिया गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो तेजी से वायरल होता जा रहा है।

Must Read : Sun Tan Home Remedies : इन 8 टिप्स की मदद से हटाए Sun Tan

दरअसल, मनचले ने काफी देर तक लड़की का पीछा किया उसके बाद उसे रोक कर आई लव यू बोल दिया जिसके बाद लड़की को ग़ुस्सा आगया और उसने अपनी चप्पल निकल कर उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद भी लड़का पीछा करता रहा लेकिन जब भीड़ जमा हुई तो मनचला वहां से भाग गया। इसका एक वीडियो भी बनाया गया है।