मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज खुरई में प्रताड़ित कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा करने खुरई विधानसभा के मालथौन ब्लॉक के रजवांस गांव पहुंचे। जहाँ उन्होंने पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व जनपद सदस्य रहे इंद्रभूषण तिवारी से मुलाकात की।

इसके साथ ही उन्होंने मुख्य सड़क के किनारे ऊपर-नीचे बनी करीब 10 दुकानों को हाल ही में प्रशासन ने अतिक्रमण का हवाला देते हुए जेसीबी मशीन की मदद से गिरा दिया था, उस क्षेत्र का दौरा किया।

खुरई से लडूंगा चुनाव – दिग्विजय सिंह

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारे पास लोगों की कमी नहीं, फिर भी कोई नहीं मिला तो मैं चुनाव लड़ूंगा। दरअसल, दिग्विजय सिंह से मीडिया ने सवाल किया था कि अरुणोदय चौबे के बीजेपी में जाने की बात सामने आ रही है, तो खुरई से कौन चुनाव लड़ेगा। इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कोई नहीं मिला तो मैं लड़ूंगा।

भूपेंद्र सिंह को दी चुनौती

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री ने मंत्री भूपेंद्र सिंह द्वारा लगाए आरोपों पर पलटवार किया। दिग्विजय सिंह ने भूपेन्द्र सिंह को मैदान में आकर लड़ने की चुनौती दी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यदि खुरई विधानसभा क्षेत्र से कोई उम्मीदवार नहीं मिला, तो मैं खुद उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। दिग्विजय सिंह करीब डेढ़ घंटे तक खुरई में रुके रहे।

Also Read : IMD Alert : 22 दिसंबर तक इन 10 जिलों में बरसेंगे मेध , मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिग्विजय सिंह ने कहा कि खुरई के एसडीओपी और एसडीएम भूपेंद्र सिंह के नौकर की तरह काम करते हैं। हम लोग इसके प्रमाण इकट्‌ठा कर रहे है। हम भी देखते है कि नौकरी कैसे करते हैं। इसके बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि अरुणोदय चौबे गलत कहते है। मैंने और कमलनाथ जी ने उनका हर समय सहयोग किया। लेकिन वे डर गए।