दुनिया में कड़ी मेहनत कर लोग अपने मुकाम तक पहुंच जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी उनके पास किसी प्रकार का काम नही होता है। ऐसे में जीवन-यापन करने के लिए कोई सा काम करने को तैयार हो जाते हैं। एक लड़की कभी मिस गोरखपुर बनी, मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाया। लेकिन अब वह चाय का स्टॉल लगाकर चाय बेचने का काम कर रही हैं। उस मॉडल का यह वीडियों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो लड़की ने दुकान का नाम ‘मॉडल चायवाली’ रखा है।

आखिर क्यों चाय बेच रही है ये मॉडल

मिस गोरखपुर ने बताया कि, मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने जबरदस्त काम किया। इसकी वजह से वह मिस गोरखपर का खिताब जीतकर अपना नाम बनाया हैं। लेकिन कोरोना महामारी के चलते उनको किसी प्रकार का काम नही मिला। इसकी वजह से घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ने लगी क्योंकि उनके
घर की आर्थिक स्थिति और परिवार का सपोर्ट करना भी जरूरू था। उन्होंने साल 2018 में मिस गोरखपुर अपने नाम किया था। जिसका नाम सिमरन गुप्ता हैं।

Also Read : आंध्र प्रदेश में लगी भंयकर आग, हादसे में दो मासूम बच्चों सहित डॉक्टर की मौत

दुकान का नाम ‘मॉडल चायवाली’ रखने पर सवाल किया तो क्या कहां

परिवार की इनकम सीमित होने के कारण उन्होंने कही नौकरी भी की लेकिन वहा पर सैलरी समय से नही मिलने के कारण नौकरी छोड़ दी। उसका एक भाई है जो दिव्यांग है। जब नौकरी छोड़ दी उसके बाद चाया का काम शुरू किया। जब लड़की हर काम में आगे हैं तो इस काम में भला पीछे क्‍यों रहे। जब यूटूबार ने उनसे चाय मॉडल चायवाली के नाम को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि दुकान के नाम में उनका प्रोफेशन भी जुड़ा है, यही कारण था कि यह नाम रखा। सोशल मीडिया और मीडिया उनको काफी सपोर्ट मिला रहा है। इस दौरान सिमरन की दुकान पर पहुंचे कई लोगों ने उनकी चाय की तारीफ की।

इनसे मिल रही है उर्जा

सिमरन ने बताया कि वह MBA चायवाला प्रफुल्‍ल बिलोरे और पटना की ग्रेजएुट चायवाली प्रियंका गुप्‍ता को देखकर काफी प्रभावित हुई थीं। सोचा जब उन्‍होंने कर लिया तो मैं भला क्‍यों नहीं कर सकती हूं? इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने कहा कि वह प्रियंका से मिलना चाहती हैं, क्‍योंकि उन्‍होंने वह बैरियर तोड़ा कि एक लड़की भी चाय बेच सकती है।