नगर निगम आयुक्त के साथ विधायक का वार्डों में दौरा, किया समस्याओं का निराकरण

0
43

इंदौर: क्षेत्र क्रमांक 1 के लोकप्रिय कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला एक्शन में नजर आए। उन्होंने शनिवार को क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड क्रमांक 9 एवं 10 का सघन दौरा किया। उनके साथ नगर निगमायुक्त आशीषसिंह और नगर निगम अधिकारी और कर्मचारियों की टीम थी। लोगों ने सड़क, पानी, बिजली सहित अन्य समस्याएं बताई, जिनका समाधान किया गया और जिन समस्याओं के समाधान में विलंब हो रहा था उनके कार्य तेजी से पूरे करने के निर्देश दिए गए।

शनिवार प्रात: विधायक श्री शुक्ला मरीमाता चौराहे पर पहुंचे। उनके साथ नगर निगमायुक्त आशीषसिंह सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी थे। विधायक और अधिकारियों का दल यहां से कुम्हारखाड़ी, मुक्तिधाम, बाणगंगा कब्रिस्तान, बाणगंगा अखाड़ा पहुंचा और यहां पर समस्याओं को जाना। तत्पश्चात वार्ड क्रमांक 10 में निर्माणाधीन नर्मदा की पानी की दो टंकियां, वृंदावन कालोनी उद्यान, बाणेश्वर कुंड एवं वार्ड क्रमांक 9 की दादराखेड़ी की निर्माणाधीन पुलिया का जायजा लिया।

जन्माष्टमी, गोगानवमी त्योहार होने के बावजूद अचानक विधायक और नगर निगम अधिकारियों को समस्याओं की सनवाई करता देख लोग हैरान भी रह गए कि पहले के जनप्रतिनिधि त्योहार के समय समस्या तो दूर बधाई देने तक नहीं पहुंचते थे। सभी ने विधायक की जागरूकता की सराहना की। विधायक श्री शुक्ला ने बताया कि समस्याओं के समाधान के लिए वे सदैव प्रयासरत है। इसके लिए वे अपने निवास स्थित कार्यालय पर नियमित दरबार लगाकर लोगों की जनसमस्याएं सुनते हैं। धार्मिक और सामाजिक आयोजन के दौरान भी कोई समस्या लेकर पहुंचता है तो उसका निराकरण किया जाता है। विधायक ने कहा कि बारिश के बाद कई तरह की समस्याएं सुलझ जाएगी, क्योंकि अभी निर्माण कार्य में बाधा आ रही है। अन्य वार्डों में भी इसी तरह के दौरे जारी रहेंगे।

शुद्ध के लिए युद्ध… मिलावटखोरी के खिलाफ रैली में विधायक संजय शुक्ला भी शामिल हुए

शनिवार को शुद्ध के लिए युद्ध पहल के तहत मधुमिलन चौराहे स्थित नेहरू प्रतिमा से रीगल तिराहे तक रैली निकाली गई। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में मिलावटखोरों के खिलाफ निकाली गई इस रैली में जहररूपी मिलावट के दुष्परिणामों के प्रति लोगों को जागरूक किया गया। रैली में विधायक श्री संजय शुक्ला और अन्य राजनीतिक लोगों के अलावा सामाजिक संस्थान, बच्चे और महिलाएं भी सम्मिलित हुए।

जनसरोकारों से जुड़ी शुद्ध के लिए युद्ध पहल का कलेक्टर लोकेश जाटव ने स्वागत किया और जिले के सभी बुद्धिजीवियों, सामाजिक संगठनों, व्यापारिक संगठनों, शिक्षा जगत, समाजसेवियों, विद्यार्थियों और मीडिया से इसमें शामिल होने का आह्वान किया। विधायक श्री शुक्ला ने कहा कि मिलावटखोरी के खिलाफ लोगों को जागरूक किया जाएगा और यह जंग निरंतर जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here