रेप केस में फंसे मिर्ची बाबा, संतान सुख प्राप्ति को लेकर करवाई थी पूजा

महिला के द्वारा रेप का केस दर्ज कराए जाने के बाद भोपाल क्राइम ब्रांच में ग्वालियर पुलिस के साथ मिलकर कार्यवाही करते हुए मिर्ची बाबा को ग्वालियर से हिरासत में लिया।

हमेशा चर्चाओं में रहने वाले मिर्ची बाबा अब इन दिनों समस्याओं में फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है कि मिर्ची बाबा को रेप केस में जिला अदालत में पेश किया गया। यहां पुलिस ने मिर्ची बाबा की रिमांड नहीं मांगी। जज प्रियंका दुबे की कोर्ट में मिर्ची बाबा को पेश किया, जहां कोर्ट में मिर्ची बाबा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

आपको बता दें कि अब मिर्ची बाबा 22 अगस्त तक जेल में रहेंगे। बाबा को भोपाल सेंट्रल जेल में भेजा गया है। क्राइम ब्रांच पुलिस मिर्ची बाबा को कोर्ट लेकर पंहुची। बाबा पर लगे रेप केस के आरोप में पुलिस बाबा को ग्वालियर से गिरफ्तार कर भोपाल लेकर आई। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

पेशी पर पंहुचने के दौरान मीडिया को देखकर मिर्ची बाबा ने अपनी बात रखी। मिर्ची बाबा ने मीडिया के सामने कहा कि “मुझे इस केस में झूठा फंसाया जा रहा है और मैं अखाड़ा नागा हूं।अपने संघर्ष की लड़ाई लडूंगा, जिसके बाद बाबा ने इंकलाब जिंदाबाद के भी नारे लगाए”। आपको बता दें कि 22 अगस्त तक ज्यूडिशियल रिमांड पर मिर्ची बाबा को भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मिर्ची बाबा को जेल लेकर गई है, बाबा की गिरफ्तारी के बाद अब प्रदेश में सियासत गरमा गई है।

Must Read- इंदौर में मलेरिया और डेंगू का प्रकोप, बढ़ने लगे मरीज स्वास्थ्य विभाग हुआ सतर्क

दरअसल महिला के द्वारा रेप का केस दर्ज कराए जाने के बाद भोपाल क्राइम ब्रांच में ग्वालियर पुलिस के साथ मिलकर कार्यवाही करते हुए मिर्ची बाबा को ग्वालियर से हिरासत में लिया। जिसके बाद उन्हें जिला अदालत ले जाया गया। हाला की पहली सुनवाई के बाद उन्हें 14 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है।

ये पूरा मामला

दरअसल एक दिन पहले महिला द्वारा भोपाल स्थित महिला थाने में मिर्ची बाबा पर केस दर्ज करवाया था कि उसके बच्चे नहीं है और बाबा ने पूजा -पाठ के द्वारा संतान पैदा करने का दावा किया था। जिसके बाद झांसे में लेकर उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने मिर्ची बाबा को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है।