मंत्री सिलावट ने की सिंधिया से मुलाकात, इंदौर से वाराणसी तक उड़ान शुरू करने का किया आग्रह

इंदौर। जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने आज नई दिल्ली में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने धार्मिक एवं पर्यटन को दृष्टिगत रखते हुये इंदौर से काशी विश्वनाथ (वाराणासी), तिरुपति और देहरादुन की हवाई सेवाएं प्रारंभ करने का आग्रह किया।

उन्होंने सिंधिया से आग्रह किया कि उज्जैन के धार्मिक एंव ऐतिहासिक महत्व को देखते हुए इंदौर से उत्तरप्रदेश के काशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग (वाराणसी) दोनों देवभूमि को जोड़ने के लिए सीधी उड़ान सेवा की आवश्यकता है। हम सभी के लिए उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग एवं काशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग महत्वपूर्ण तीर्थ स्थान एवं श्रद्धालुओं की आस्था का केन्द्र है। सिलावट ने धार्मिक एवं पर्यटन महत्व को ध्यान में रखते हुए इंदौर से जम्मू की उड़ान सेवा शुरू करने पर इंदौर एवं प्रदेश के नागरिकों की ओर से सिंधिया जी को धन्यवाद दिया एवं आभार व्यक्त किया।

Must Read- Government Vacancy: सरकारी नौकरी का सपना देखने वालों के लिए खुशखबरी, बैंक में निकली बंपर भर्ती

सिलावट ने सिंधिया जी को मध्यप्रदेश में जल संवर्धन और जल संरक्षण के लिये किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने मंत्री शेखावत को नवाचार के रूप में जल सरंक्षण के लिये चलाये जाने वाले जल हठ अभियान के बारे में बताया। उन्होंने इस अभियान को व्यापक स्तर पर भी चलाये जाने की जरूरत बताई।