Homeइंदौर न्यूज़Indore News : वैक्सीन के दूसरे डोज के बिना नहीं मिलेगा दूध

Indore News : वैक्सीन के दूसरे डोज के बिना नहीं मिलेगा दूध

इंदौर (Indore News) : वैक्सीनेशन महाअभियान (Vaccination Campaign) को सफल बनाने के लिए जनप्रतिनिधियों, जिला प्रशासन एवं नागरिकों द्वारा जनभागीदारी के माध्यम से युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए विभिन्न संगठनों द्वारा आगे बढ़कर लोगों को वैक्सीनेशन का दूसरा डोज (Second Dose) लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

इसी क्रम में दूध व्यापारी संघ के अध्यक्ष श्री भरत मथुरावाला ने बताया है कि संघ द्वारा निर्णय लिया गया है की 13 नवंबर को सुबह 7 बजे भंवरकुआं चौराहे पर सभी दूध विक्रेता अपनी दुकानों एवं मोटरसाइकिल से दूध विक्रय करने वाले दूध विक्रेता अपनी मोटरसाइकिल पर यह स्टिकर लगाएंगे कि 30 नवंबर के बाद वे ऐसे किसी भी व्यक्ति को दूध विक्रय नहीं करेंगे जिन्होंने वैक्सीनेशन का दूसरा डोज नहीं लगवाया है। इसी तरह दोपहर 12 बजे छावनी क्षेत्र से भी दूध व्यापारी संघ द्वारा इस तरह के स्टीकर लगवाने की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़े – Indore Vaccination : महाअभियान के तहत वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे कलेक्टर, विधायक एवं आयुक्त

कलेक्टर श्री मनीष सिंह (Manish Singh) ने दूध व्यापारी संघ द्वारा लिए गए इस निर्णय के लिए उन्हें बधाई दी एवं अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों से भी अनुरोध किया कि वे भी इसी तरह आगे आकर वैक्सीनेशन महाअभियान को सफल बनाने एवं इंदौर जिले को शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन के दूसरे डोज से वैक्सीनेट कराने के लिए सहयोग करें।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular