Homeइंदौर न्यूज़Indore Vaccination : महाअभियान के तहत वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे कलेक्टर, विधायक एवं...

Indore Vaccination : महाअभियान के तहत वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे कलेक्टर, विधायक एवं आयुक्त

इंदौर (Indore News) : कोरोना (Corona) संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम हेतु शहर में विभिन्न स्थानों पर वैक्सीनेशन सेंटर बनाकर वैक्सीनेशन महा अभियान (Vaccination Campaign) चलाया जा रहा है जिसके तहत शहर के विभिन्न संगठनों के साथ ही नागरिकों द्वारा सहयोग प्रदान किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज विधायक श्री रमेश मेंदोला, कलेक्टर श्री मनीष सिंह (Manish Singh), आयुक्त सुश्री प्रतिभा पाल द्वारा जोन 5 एवं मां कनकेश्वरी मंदिर पर बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन किया गया। निरीक्षण के दौरान पूर्व आईडी अध्यक्ष श्री मधु वर्मा, पूर्व पार्षद श्री राजेंद्र राठौर, श्री चंदू राव शिंदे, श्रीमती पूजा पाटीदार, श्रीमती सरोज चौहान, श्री गणेश गोयल एवं अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़े – Indore News : विधायक, कलेक्टर एवं आयुक्त द्वारा मेट्रो के संबंध में निरीक्षण

वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Center) के अवलोकन के दौरान उपस्थित नागरिकों से विधायक एवं कलेक्टर द्वारा उनके परिवार के अन्य सदस्यों का वैक्सीनेशन हुआ है या नहीं इस संबंध में चर्चा की गई। वैक्सीनेशन सेंटर पर आने वाले नागरिक से अपील की गई कि वह स्वयं भी अपने वैक्सीन का प्रथम और द्वितीय डोज लगवाने के साथ ही अपने आसपास के लोगों को भी व्यक्ति के लिए जागरूक करें और उन्हें वैक्सीनेशन सेंटर तक लाए तथा वैक्सीन लगवाएं ताकि स्वयं के साथ ही आसपास एवं कॉलोनी, मोहल्ले को भी सुरक्षित किया जा सके।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular