शेराटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में आयोजित हुआ Milind Gaba का कॉन्सर्ट, जमकर थिरके इंदौरवासी

रूहानी शाम और मिलिंद गाबा के गीतों ने इंदौर के संगीत प्रेमियों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कॉन्सर्ट शाम 8 बजे से शुरू हुआ, जिसमें इंदौर के लोग संगीत प्रेमी अधिक संख्या में पहुंचे। कॉन्सर्ट में मिलिंद गाबा ने अपने जादुई अंदाज में रोमांटिक और पंजाबी गानों से पूरे माहौल में जोश भर दिया।

इंदौर: रविवार, 22 मई 2022, इंदौर शहर की संगीत प्रेमी जनता के लिए शनिवार 21 मई की शाम किसी उत्सव से कम नहीं थी। भव्य महलनुमा शेराटन ग्रैंड पैलेस के लॉन में शनिवार की शाम, इनारा डिजाइन स्टूडियो एवं ड्रीम टीम इवेंट द्वारा बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध गायक एवं गीतकार मिलिंद गाबा का कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। रूहानी शाम और मिलिंद गाबा के गीतों ने इंदौर के संगीत प्रेमियों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कॉन्सर्ट शाम 8 बजे से शुरू हुआ, जिसमें इंदौर के लोग संगीत प्रेमी अधिक संख्या में पहुंचे। कॉन्सर्ट में मिलिंद गाबा ने अपने जादुई अंदाज में रोमांटिक और पंजाबी गानों से पूरे माहौल में जोश भर दिया। उनके साथ आए बैंड ने बखूबी उनका साथ देते हुए फिजा में संगीत घोल दिया।

Must Read- आज बच्चों के लिए खिलौने इकट्ठे करेंगे CM Shivraj, Akshay Kumar ने की तारीफ

कॉन्सर्ट के को-पार्टनर और शेराटन ग्रैंड पैलेस के जनरल मैनेजर श्री रोहित बाजपई ने बताया “शेराटन ग्रैंड पैलेस, इंदौर की जनता की पसंद ना पसंद को देखते हुए ऐसे कार्यक्रम आयोजित करता रहता है। शेराटन ग्रैंड पैलेस इंदौर पर अपनी प्रस्तुति देने के लिए बड़े से बड़े कलाकार आ चुके हैं, और आने वाले दिनों में भी यह सिलसिला इंदौर के संगीत एवं कला प्रेमियों के लिए जारी रहेगा।”