मीका सिंह को पाकिस्तान में परफॉर्म करना पड़ा भारी, AICWA ने लगाया बैन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह अपने एक परफॉर्मेंस की वजह से काफी मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं अब मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने बैन लगा दिया है इसे लेकर ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया गया है।

0
64
mika-min

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह अपने एक परफॉर्मेंस की वजह से काफी मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं दरअसल, भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच उनका एक वीडियो हाल ही में काफी वायरल हुआ था। अब वीडियो सामने आने के बाद मीका सिंह का काफी विरोध हो रहा है। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी के फंक्शन में परफॉर्मेंस देने पर हो रही आलोचना के बीच अब सिंगर मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने बैन लगा दिया है। इसे लेकर ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया गया है।

अब बयान आ रहा है कि “मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना होगा।”

भारत ने जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छे 370 के अधिकतर प्रावधानों को खत्म कर दिया और जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित क्षेत्रों में विभाजित कर दिया, जिस पर पाकिस्तान ने कड़ा ऐतराज जताया है। मीका की इस प्रस्तुति के लिये उन्हें करीब 150,000 अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया गया। पंजाबी गायक के इस कार्यक्रम से उनके भारतीय प्रशंसक भी खफा हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here