Met Gala 2022 : 21 साल बाद Hillary Clinton ने की रीगल एंट्री, लोगों को भाया सादगी भरा अंदाज

Met Gala 2022 : अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने अपने जीवन के 21 साल गुजरने के बाद एक बार फिर मेट गाला 2022 में शानदार कमबैक किया है।

Met Gala 2022 : अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने अपने जीवन के 21 साल गुजरने के बाद एक बार फिर मेट गाला 2022 में शानदार कमबैक किया है। स्टार-स्टडेड मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) में पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन ने रेड कार्पेट पर कदम रखा। इस दौरान उन्होंने लाल साटन का गाउन केरी किया हुआ था।

Must Read : इस लड़के के साथ वक्त गुजारने लगी श्रीदेवी की बेटी Janhvi Kapoor, सामने आई तस्वीरें

जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस लुक को उन्होंने एक दम सिंपल रखा है। उन्होंने ड्रेस को मस्टर्ड क्लच के साथ कम्पलीट किया है। खास बात ये है कि उनकी इस ड्रेस में सबसे ज्यादा आकर्षित चीज़ रीगल गाउन पर कढ़ाई किया गया नाम है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हर कोई उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक, उनकी इस शानदार ड्रेस पर ऐतिहासिक अमेरिकी महिलाओं के नाम कढ़ाई करके लिखे गए है। इन नामों से वह इंस्पायर होती है। आपको बता दे, उनकी इस ड्रेस पर मैडलिन अलब्राइट, अबीगैल एडम्स, हैरियट टूबमैन, रोजा पार्क्स, लेडी बर्ड जॉनसन और क्लिंटन की मां डोरोथी रोडम के नाम कढ़ाई कर के लिखे गए है।

इस ड्रेस को लेकर हिलेरी क्लिंटन ने बताया है कि डिजाइनर अल्तुजरा की हैंडराइटिंग का इस्तेमाल कर के इस ड्रेस पर अमेरिकी इतिहास की प्रसिद्ध महिलाओं के नाम लिखे गए है। इस ड्रेस को पहन कर 21 साल बाद हिलेरी ने मेट गाला में कमबैक किया है। उनके कमबैक से लोग बेहद खुश है। इससे पहले उन्होंने जैकी कैनेडी के दौर को पहली महिला के तौर पर ट्रिब्यूट किया था। ऐसे में उन्होंने कहा था कि वह सिर्फ 20 साल में एक बार ही इस इवेंट में आएगी।