मंगलवार यानि आज मथुरा में एक बड़ा हादसा हो गया। यह हादसा वृंदावन के समीपवर्ती ग्राम अक्रूर में मिट्टी की ढाय गिरने से हुआ हैं। जिसमे काम कर रही आधा दर्जन महिलाएं इसके नीचे दब गईं। सुचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने बचाव के कई प्रयास किए लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसके दौरान जेसीबी से खुदाई शुरू कराई गई। जिसके चलते तीन महिलाओं को सुरक्षित निकाल लिया गया। गांव में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद हैं।

ऐसा बताया जा रहा हैं कि गांव अक्रूर में कुछ महिलाएं मिट्टी के एक टीले पर गई थीं। सभी महिलाएं घर के इस्तेमाल के लिए मिट्टी खोद रही थीं। तभी अचानक मिट्टी का टीला महिलाओं पर गिर गया। इसी दौरान आधा दर्जन महिलाएं मिट्टी में दब गईं। ढाय गिरने के बाद महिलाएं काफी जोर से चीखने लगीं। आवाज सुनते ही आसपास काम कर रहे कुछ लोग बचाव के लिए दौड़े और उन्होंने अपने स्तर से बचाव का कार्य शुरू किया।

इस बात की जानकारी प्रशासन और पुलिस को दी गई। मौके पर जेसीबी मशीन की मदद से खुदाई की गई जिसमें तीन महिलाओं को सुरक्षित निकाल लिया गया। अन्य की तलाश के लिए अभियान जारी है। घटनास्थल पर कई मात्रा में ग्रामीणों की भीड़ मौजूद है। वहीं पुलिस प्रशासन की टीम भी बचाव के लिए आगे आई हैं।