बॉलीवुड के ‘बाबा’ यानी कि सुपरस्टार संजय दत्त ने अपने करोड़ों फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर संजय दत्त ने जानकारी दी है कि उन्होंने कैंसर को हरा दिया है। इससे पहले उनके करीबी ने उनके ठीक होने की खबर दी थी। ऐसा कहा जाता है कि अगर इंसान हार ना माने तो वो कड़ी से कड़ी जंग जीत जाता है ऐसा ही कुछ संजय दत्त के साथ हुआ है। आपको बता दे, लोगों की दुआओं का असर हुआ और संजय दत्त ने कैंसर को मात दे दी। इस खबर को सुन उनकी वाइफ मान्यता खूब रोइ। वो अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं। दरअसल, संजय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनकी ठीक होने की खबर दी।

वहीं संजय के करीबी ने बताया कि जब इस बात को उनकी वाइफ मान्यता को दी तो वह ये सुनते ही वो रोने लगी थीं। दरअसल, मान्यता हमेशा संजय दत्त के हर सुख-दुख में उनके साथ रही हैं। करीबी ने बताया कि मान्यता ने संजय के लिए लाखों दुआएं मांगी और आज जब उनको ये जानकारी हुई तो वह खुशी के आंसुओं को रोक नहीं पाईं। संजय दत्त एक बेहद अच्छे इंसान हैं। मान्यता ने उनका इस मुश्किल घड़ी में पूरा साथ दिया, अगर मान्यता का साथ न होता तो पता नहीं कि संजय क्या कर पाते। जब संजय ने अपनी तीसरी शादी मान्यता से की थी तो हमें संदेह था कि यह शादी ज्यादा नहीं चलेगी, लेकिन मान्यता ने साबित कर दिया कि वह एक समर्पित पत्नी और मां हैं।

गौरतलब है कि संजय पिछले कई दिनों से फेफड़े के कैंसर से जंग लड़ रहे थे। वे बीते कई दिनों से इस बीमारी का इलाज करा रहे थे, जहां अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है। संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि, पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल थे लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है।आज अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं। यह आप सभी के अटूट विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं होता। मैं अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी प्रशंसकों का आभारी हूं, जो इस कोशिश के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने। प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए भेजे हैं।