मणिपुर  चुनाव : 22 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

मणिपुर विधानसभा चुनाव (Manipur Assembly Elections) के दौरान शनिवार की सुबह से ही मतदान करने का सिलसिला जारी हो गया था।

इम्फाल। मणिपुर विधानसभा चुनाव (Manipur Assembly Elections) के दौरान शनिवार की सुबह से ही मतदान करने का सिलसिला जारी हो गया था। यहां 22 सीटों के लिए मतदान किया जा रहा है और इसमें मणिपुर के 6 जिले शामिल है। बता दें कि मणिपुर में शनिवार को दूसरे व अंतिम चरण का मतदान हो रहा है।

मतदताओं में उत्साह

विधानसभा चुनााव में अपना भाग्य आजमाने वाले प्रत्याशियों द्वारा तो अपने पक्ष में वोटिंग करने की अपील पहले से ही की गई है वहीं शनिवार की सुबह से ही मतदान करने वाले लोगों में भी उत्साह दिखाई दे रहा है। मतदान केन्द्रों पर वोट देने वाले वोटरों की लंबी कतार लगी हुई है और कतार में लगकर अपना नंबर आने का इंतजार मतदताओं द्वारा किया जा रहा है। बता दें कि यहां पहले चरण का मतदान 28 फरवरी को हुआ था और शनिवार को सुबह से ही दूसरे चरण के दौरान वोटिंग हो रहा है।

Must Read : मणिपुर चुनाव : 22 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

प्रत्याशी कर रहे जीत का दावा

मतदान के दिन भी प्रत्याशियों द्वारा अपनी जीत का दावा किया जा रहा है तथा यह भी कहा जा रहा है कि उनकी ही पार्टी पूर्ण बहुमत प्राप्त कर सत्ता हांसिल करेगी। मतदान करने के लिए पहुंचे राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता ओकराम इबोबी सिंह ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए यह दावा किया है कि उन्हें अपनी पार्टी की जीत का विश्वास है और हम ही मणिपुर में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे।

ज्योतिषियों के पास पहुंच रहे

यूं भले ही मतदताओं के हाथ में ही जीत और हार का फैसला होता है लेकिन बावजूद इसकें कुछ प्रत्याशी अपना चुनावी भाग्य जानने के लिए ज्योतिषियों के पास भी पहुंच रहे है। वे यह जानना चाहते है कि उनके भाग्य में जीत लिखी है या फिर हार। इसके अलावा कई प्रत्याशी मंदिरों की चौखट पर भी पहुंचर अपनी जीत के लिए मन्नत करने में जुटे हुए है।