Priyanka Chopra की तरह देसी गर्ल है मालती, बॉलीवुड गाने को कर रही हैं एन्जॉय, एक्ट्रेस ने दिखाई बेटी की क्यूट झलक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी की परवरिश में जुटी हैं. अक्सर प्रियंका अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी की परवरिश में जुटी हैं. अक्सर प्रियंका अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. फैंस नन्ही परी की झलक देखने के लिए बेताब हैं. इस बीच प्रियंका ने फैंस को मालती की ऐसी झलक दिखाई है, जिसे देख हर किसी के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी.

जैसा कि सभी जानते हैं प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी के जन्म को 6 महीने से उपर हो गए हैं, लेकिन फैंस ने अब तक उनका चेहरा नहीं देखा है. एक बार फिर प्रियंका ने बेटी का चेहरा न दिखाते हुए बैक साइड से उनकी झलक एक वीडियो के जरिए शेयर की है. इसमें प्रियंका ने अपनी बेटी को बैकग्राउंड में चल रहे बॉलीवुड गाने ‘ससुराल गेंदा फूल’ को एन्जॉय करते हुए दिखाया है.

 

Also Read – तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतें

वीडियो में न तो मालती का चेहरा दिखाई दे रहा है और न प्रियंका नजर आ रही हैं. पीच कलर का फ्रॉक पहनी मालती ने मैचिंग हेयरबैंड भी लगाया हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस का केवल हाथ दिख रहा है, जहां उन्होंने अपनी लाडली को कमर से पकड़ रखा है और अपने हाथों से ही गाने की बीट्स पर टैप करती दिखी हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, शनिवार की सुबह ऐसी हो.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस साल मदर्स डे पर अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. दोनों सरोगेसी के जरिए माता पिता बने हैं. साथ ही दोनों ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी. प्रियंका ने पोस्ट में बताया था कि मालत ने अस्पताल में 100 दिनों से ज्यादा का समय बिताया है और उसके बाद ही वह घर आई हैं.