खुल्लम-खुल्ला प्यार-हाथों में हाथ लिए मलाइका ने शेयर किया अर्जुन के साथ फोटो

0
malaika arjun

मुंबई : मलाइका अरोरा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी फोटो को इन्स्टाग्राम पर शेयर किया हैं । दोनों एक लंबे समय से रिश्ते में है लेकिन इसे सार्वजनिक तौर पर स्वीकारा नहीं है । काफी समय से अपने रिश्ते को सबकी नज़रों से बचाकर रखने वाला ये कपल अब खुलकर सामने आने लगा है।

मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर को बर्थडे की बधाई दी हैंl गौरतलब है कि यह पहली बार है, जब मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी फोटो को इन्स्टाग्राम पर शेयर किया हैं और फोटो में वे और अर्जुन कपूर एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। दोनों की नजदीकियां फोटो में साथ देखी जा सकती है।

अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया, लेकिन मलाइका ने इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी थी। शायद मलाइका इस खास दिन का इंतजार कर रही थीं। तभी तो उन्होंने अर्जुन के बर्थडे पर उन्हें खास तोहफा देते हुए उनके साथ पहली बार फोटो शेयर की। ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही अपने रिश्ते पर मुहर लगाने वाले हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल अपने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करना चाहता है। इससे पहले भी अर्जुन और मलाइका अक्सर पार्टियों में पहुंचते थे लेकिन कभी भी साथ में इनकी तस्वीरें नहीं दिखती थी। लेकिन अब ऐसा नहीं हैं।

फोटो के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा- Happy bday my crazy,insanely funny n amazing @arjunkapoor … love n happiness always. इस तस्वीर पर बी-टाउन सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। परिणीति चोपड़ा ने लिखा- CUTIESSSSS. वहीं दिया मिर्जा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे अर्जुन कपूर. प्यार प्यार और ढेर सारा प्यार।

फोटो में अर्जुन ब्लैक ग्राफिक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स में कूल लग रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कैप और सनग्लासेज से अपने लुक को एक्सपोस किया है। साथ ही मलाइका वाइट डीप नेक टॉप और स्ट्राइप्ड हाई वेस्ट पैंट्स में हैं। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग स्ट्राइप्ड लॉन्ग श्रग से लेयर किया है। दोनों साथ में बेहद कंफर्टेबल और खुश लग रहे हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी से भी इस फोटो को रीपोस्ट किया है, जिसके बाद फैंस इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। इस फोटो को देखकर फैंस मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को ऑफिशियल बता रहे हैं।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का विधिवत तलाक हुआ और दोनों के रास्ते अलग हो गयेl इसके बाद अक्सर मलाइका अरोड़ा के साथ खुलकर अर्जुन कपूर को देखा जाने लगाl अर्जुन कपूर ने कभी भी मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन जिस प्रकार वह मलाइका अरोड़ा का हाथ थामे नजर आते थे।

गौरतलब है कि अर्जुन ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू मलाइका के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि हम सामने इसलिए आए, क्योंकि हमें लगता है कि मीडिया ने हमें सम्मान दिया। मीडिया इस बारे में सभ्य रहा है, इसलिए मुझे कंफर्टेबल महसूस होता है। अब मलाइका ने भी रोमांटिक फोटो शेयर कर इसकी पुष्टि कर दी है।