Salman Khan पर जमकर भड़की Malaika Arora, कह डाली बड़ी बात

48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. नाम, शोहरत और इज्जत किसी भी चीज की मलाइका के पास कोई कमी नहीं है. 19 साल अपने पति अरबाज के साथ रहने के बाद जब वह अलग हुई थी तब उन्हें कई तरह की बातें सुननी पड़ी थी.

मुंबई। अपने लटके झटकों से सभी का दिल जीतने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कौन नहीं जानता. अपने शानदार डांस मूव्स और कमाल के स्टाइलिश सेंस से वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है. मलाइका सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी है. लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. मलाइका, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. वहीं अरबाज खान (Arbaj Khan) जॉर्जिया नाम की विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच मलाइका ने सलमान खान को लेकर एक ऐसी बात बोल दी है जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है.

48 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार है. नाम, शोहरत और इज्जत किसी भी चीज की मलाइका के पास कोई कमी नहीं है. 19 साल अपने पति अरबाज के साथ रहने के बाद जब वह अलग हुई थी तब उन्हें कई तरह की बातें सुननी पड़ी थी. लोगों ने यह तक कह दिया था कि वह जो भी हैं सलमान खान की वजह से ही है. यह बातें सुनकर मलाइका ने गुस्से में सलमान खान को लेकर काफी बातें कह दी थी.

Must Read- Alia ने Ranbir को पति मानने से किया इनकार! वजह जान शॉक हुए फैंस 

जब मलाइका (Malaika) के बारे में यह सब बातें की गई थी. तब उन्होंने कहा था कि वह किसी की भी बदौलत यहां नहीं पहुंची है बल्कि वह अपनी मेहनत के दम पर इन ऊंचाइयों पर पहुंची है. बता दें कि मलाइका ने यह जवाब राखी सावंत (Rakhi Sawant) को दिया था. अरबाज से अलग होने के बाद राखी सावंत ने मलाइका को लेकर यह बात कही थी कि वह सलमान की वजह से ही बनी है. जिसका जवाब देते हुए मलाइका ने खुद को सेल्फ मैड कहा था और राखी सावंत को मुंहतोड़ जवाब दिया था.

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।