Maharashtra : संजय राउत को ED ने दिया नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया कल

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भेजा संजय राउत को समन ,28 जून को पूछताछ के लिए किया तलब ,पात्रा चॉल जमीन घोटाले को लेकर भेजा गया है यह समन।

Maharashtra : महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान में शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत अपने बयानों के साथ समय-समय पर आक्रामक मुद्रा में देखे गए हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जहाँ सीमित बयानबाजी के रुख को अपनाए रहे , वहीं संजय राउत के द्वारा अपने बयानों के माध्यम से बागी गुट व विपक्षी दलों पर लगातार तीखा हमला बोला गया ।

Read More : विरोध के बावजूद “अग्निवीर” बनने के लिए इतने आवेदन हुए रजिस्टर्ड

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भेजा संजय राउत को समन

शिवसेना में जारी बगावती संकट के बीच ही पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता संजय राउत की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा संजय राउत को एक पुराने मामले में समन भेजा है,जिसमें उन्हें कल 28 जून को ईडी कार्यालय में हाजिर होने के आदेश दिए हैं। 1000 करोड़ से अधिक के पात्रा चॉल जमीन घोटाले को लेकर यह समन भेजा गया है। इस मामले में पूर्व में हुई कार्यवाही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा संजय राउत के अलीबाग के एक प्लॉट और दादर स्थित 1 फ्लेट को कुर्क किया जा चुका है।

Read More : इंदौर नगरीय निकाय चुनाव – वार्ड 27 में पार्षद पद के लिए रिश्तेदार हुए आमने-सामने, बच रहे हैं आरोप-प्रत्यारोप से

संजय राउत ने ट्वीट में दी प्रतिक्रिया

ईडी से मिले समन की प्रतिक्रिया के रूप में संजय राउत ने ट्वीट के माध्यम से अपने वर्तमान आक्रामक रुख को अपनाए रखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘ मैं जान चुका हूँ की ईडी ने मुझे समन क्यों भेजा है। उन्होंने ईडी की कार्यवाही को राजनैतिक साजिश करार दिया जोकि बालासाहेब के सैनिकों को हतोत्साहित करने के उद्देश्य से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा की यदि मेरा सिर भी काट दिया जाए ,तो भी मैं गुवाहाटी के रास्ते नहीं जाने वाला।