महाराष्ट्र : नागपुर के बाद अब अकोला में लगा ‘ताला’, 15 मार्च तक संपूर्ण लॉकडाउन घोषित!

lockdown

महाराष्ट्र में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से नागपुर के बाद अब अकोला में भी संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. यह लॉकडाउन आज रात आठ बजे से लागू होगा और सोमवार यानी 15 मार्च तक सुबह आठ बजे तक रहेगा। लॉकडाउन के समय सिर्फ कुछ ज़रूरी सेवाओं के लिए छूट रहेगी।

वहीं दूसरी ओर पुणे में भी नाईट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है. पुणे में आज रात 11 बजे से सुअभ छह बजे तक नाईट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया गया है. सिर्फ इतना ही नहीं 31 मार्च तक सभी स्कूल और कॉलेज भी बंद रहेंगे। दिल्ली में भी कोरोना का कहर बढ़ता दिखाई दे रहा है. सामने आए नए आंकड़ों के अनुसार दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 400 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. बता दें कि, पिछले दो महीनों में आज कोरोना के सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में आज कोरोना के 14,317 मरीज मिले, जो इस साल एक दिन में सबसे ज्यादा हैं. साथ ही कोरोना से मृतकों की कुल संख्या 52,667 पहुंच गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना के बढ़ते कहर के चलते नागपुर में लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं राज्य सरकार ने कोरोना के कहर को देखते हुए अन्य कई इलाकों में लॉकडाउन लगाने का संकेत दिया है. बता दें पुणे में 21276 कोरोना के एक्टिव केस हैं, नागपुर में 13800, ठाणे में 10825, मुंबई में 10563 कोरोना के एक्टिव केस हैं.