मध्य प्रदेश : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भोपाल दौरा निरस्त, भारी बारिश के कारण बदला कार्यक्रम

- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का दौरा किया जाने वाला था, जोकि निरस्त कर दिया गया । भारी बारिश की वजह से हुआ कार्यक्रम में परिवर्तन। स्वागत के लिए भोपाल के स्टेट हैंगर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता हुए निराश।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के द्वारा आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल का दौरा किया जाने वाला था, जोकि निरस्त कर दिया गया । जानकारी के अनुसार अनुराग ठाकुर आज शनिवार को भोपाल (Bhopal) में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे।

Also Read-हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर जाने वाले कांवड़ियों को डम्पर ने रौंधा, हाथरस में हुए इस हादसे में 6 की मौत

भारी बारिश की वजह से हुआ दौरा निरस्त

गौरतलब है की देश के विभिन्न इलाकों के साथ ही मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी भारी बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश की वजह से होने वाली असुविधाओं को देखते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा आज किए जाने वाला भोपाल का दौरा निरस्त करना पड़ गया है।

Also Read-पश्चिम बंगाल : ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी शिक्षा भर्ती घोटाले में गिरफ्तार, करीबी अर्पिता मुखर्जी पर भी शिकंजा

स्वागत के लिए भोपाल के स्टेट हैंगर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता हुए निराश

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा किया जाने वाला आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का दौरा भारी बारिश की वजह से निरस्त करना पड़ गया। इस कारण भोपाल के स्टेट हैंगर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के स्वागत के लिए उपस्थित हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को निराश होकर लौटना पड़ा।