Madhuri Dixit ने Sanjay Dutt से कहा बातों को राज रहने दो! जाने क्या है वजह

फिल्मी दुनिया मे कई एक्टर और एक्ट्रेस का नाम बहुत सारे बाकी अभिनेताओं अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता है। ऐसा ही एक किस्सा है जो माधुरी दीक्षित और संजय दत्त से जुड़ा हुआ हैं।

madhuri dixit, sanjay dutt, Madhuri Dixit pics, sanjay dutt film,

मुंबई। माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है, आज हर कोई शख्स माधुरी को पहचानता हैं। बॉलीवुड की दुनिया में माधुरी दीक्षित ने अपनी अलग ही पहचान बनाई है, जिसकी वजह से आज उनके साथ काम करने के लिए सभी एक्टर और एक्ट्रेस भी बेताब हैं, माधुरी दीक्षित ने कई बड़ी फिल्मे बॉलीवुड को दी हैं जो सुपर-डुपर हिट हुई। लेकिन फिल्मी दुनिया मे कई एक्टर और एक्ट्रेस का नाम बहुत सारे बाकी अभिनेताओं अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता है। ऐसा ही एक किस्सा है जो माधुरी दीक्षित और संजय दत्त से जुड़ा हुआ हैं।

Must Read- फोटो देखते हुए दिमाग पर ज्यादा जोर नहीं डालना पड़ता

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त दोनों एक समय बेहद करीब थे लेकिन उसके बाद जब संजय दत्त की बायोपिक आई तब बात कुछ ऐसी हुई जिसके चलते माधुरी दीक्षित ने कहा था राज को राज रहने दो पुराने राज अब मत खोलो आखिर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के बीच ऐसा क्या हुआ। जिसके चलते माधुरी दीक्षित ने कहा कि गड़े मुर्दे अब मत उखाड़ो जो हुआ था उसे भूल जाओ। संजय आप कभी मेरा जिक्र मत करना। आखिर आपको बताते हैं संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच ऐसा क्या रिश्ता था और माधुरी दीक्षित के ऐसे कौन से राज है जिसके बारे में उन्होंने संजय दत्त से करने के लिए मना किया।  आखिर माधुरी दीक्षित क्या राज छुपा रही है। कौनसा राज है जो संजय दत्त से उसका जिक्र नहीं करने की बात कही। इसके पीछे की क्या वजह है वह भी हम आपको बताते हैं।

दरअसल माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक समय बेहद करीब थे, जिसकी वजह से दोनों से जुड़ी कई बातें बॉलीवुड में होने लगी। लेकिन अब माधुरी दीक्षित शादीशुदा हैं।  दरअसल ये किस्सा कुछ ऐसा है कि जब संजय दत्त की बायोपिक आ बन रही थी तब माधुरी दीक्षित की टीम ने संजय दत्त की टीम को फोन कर कहा था कि आप की बायोपिक में माधुरी दीक्षित का जिक्र मत करना , क्योंकि माधुरी दीक्षित नहीं चाहती है कि संजय दत्त की बायोपिक में उनके नाम का जिक्र हो,  इसकी यही वजह है कि अब माधुरी दीक्षित की शादी हो चुकी है और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है इसीलिए लिए उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक में अपने नाम का जिक्र करने से मना कर दिया था और संजय दत्त ने भी अपनी बायोपिक में कहीं पर भी माधुरी दीक्षित के नाम का जिक्र नहीं किया।