LIVE : Priyanka Gandhi ने मंहगाई पर ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा, गूंगी-बहरी सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हुंकार- सुरजेवाला

राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आज यानि रविवार को कांग्रेस मंहगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली करने जा रही हैं। इस रैली में भारत के कौने-कौने

राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आज यानि रविवार को कांग्रेस मंहगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली करने जा रही हैं। इस रैली में भारत के कौने-कौने से तमाम बड़े नेता शामिल हो रहें है। रैली की अगुवाही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधिर रंजन चौधरी करेंगे। खबरों के मुताबिक, पहले कांग्रेस के महासचिवक, प्रभारी और सीनियर नेता AICC मुख्यालय पहुंचेंगे, उसके बाद बसों के जरिए एकसाथ रामलीला मैदान जाएंगे। महंगाई के खिलाफ ‘हल्ला बोल’ रैली में मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार और ‘जनविरोधी’ नीतियों का विरोध किया जाएगा। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी दिल्ली पहुंच चुके हैं।

मंहगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस के तमाम बड़े नेता और कार्यकर्ता बसों, ट्रेनों और अपनी-अपनी सुविधा से रामलीला मैदान पर आना शुरू हो गए हैं। करीब 1 बजे कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी रैली को संबोधित करेंगे। रैली का नेतृत्व अधिर रंजन के द्वारा किया जा रहा हैं।

पायलट ये बोले

दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में महंगाई से लोगों को कमर टूटी है। जब बीजेपी विपक्ष में थी तो जीएसटी का विरोध करती थी और हर चीज में जीएसटी लगा दी है. कांग्रेस जनता की लड़ाई लड़ती रहेगी. ये सरकार किसान विरोधी भी है. पहले किसानों के खिलाफ कानून बनाए और अब एमएसपी पर बात नहीं कर रहे हैं। आज डीजल, गैस, पैट्रोल और रोजाना की चीजें बहुत महंगी हो गई हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अपनी और जनता की आवाज को बुलंद करना होगा. कांग्रेस के कार्यकर्ता गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई और संवैधानिक संस्थाओं को खोखला करने के खिलाफ लड़ते रहेंगे।

प्रियंका ने ट्वीट कर साधा निशाना पीएम मोदी पर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महंगाई को लेकर बीजेपी और प्रधानमंत्री को घेरा है। उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते। उन्हें जनता की तकलीफें सुननी ही पड़ेंगी. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

कांग्रेस ने भरी हुंकार

महंगाई के खिलाफ रामलीला मैदान में रैली को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि बढ़ती महंगाई की मार से बेबस और लाचार जनता को निजात दिलाने के लिए आज गूंगी-बहरी बीजेपी सरकार के खिलाफ कांग्रेसजनों की हुंकार।

अधीर रंजन के समर्थकों और दिल्ली पुलिस के बीच झड़प

अधीर रंजन चौधरी अपने समर्थकों के साथ मार्च निकाल रहे थे और इसी दौरान समर्थकों और दिल्ली पुलिसकर्मियों के बीच झड़प भी हुई। उसके बाद कांग्रेस समर्थकों को पुलिस ने रामलीला मैदान में आकर छोड़ दिया।

महंगाई के खिलाफ मैदान में कार्यकर्ता- कांग्रेस

दिल्ली के रामलीला मैदान में हल्ला बोल रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं। यहां गानों से देशभक्ति का माहौल बनाया गया है. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि महंगाई के खिलाफ हर कांग्रेसी कार्यकर्ता मैदान में है।

दिल्ली पहुंचे राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली पहुंच गए हैं। पार्टी सूत्रों ने बताया था कि राहुल हल्ला बोल रैली में शामिल होने के लिए दोपहर करीब एक बजे रामलीला मैदान पहुंच सकते हैं।

दिल्ली पहुंचने से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।