सूत्रों से प्राप्त ताजा जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी के महासचिव और सांसद राहुल गाँधी को बम से उड़ाने की धमकी भरा एक खत इंदौर में मिला है। जानकारी के अनुसार यह धमकी भरा खत इंदौर में स्थित एक मिठाई की दुकान से मिला है, जोकि इंदौर के जूनी इंदौर क्षेत्र में स्थित है। ये धमकी भरा खत मिलने के बाद इंदौर का पुलिस विभाग अलर्ट हो गया है और साथ ही अब इंदौर पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। जिसके लिए उक्त मिठाई की दुकान के आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं और इस धमकी भरे खत को भेजने वाले अज्ञात आरोपी की तलाश पूरी सरगर्मी के साथ की जा रही है ।

Also Read-सपा नेता Azam Khan से छीना गया वोटिंग का अधिकार, जानिए किस Act के तहत हुई कार्यवाही

20 नवंबर को इंदौर पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा

उल्लेखनीय है की इंदौर में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी भरा खत तब जाकर मिला है, जबकि 20 नवंबर को कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली है। ज्ञातव्य है कि कांग्रेस पार्टी की यह महत्वपूर्ण भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कांग्रेस पार्टी के महासचिव राहुल गाँधी कर रहे हैं। इस धमकी भरे खत को लेकर जहाँ पुलिस विभाग में हड़कंप है वहीं राजनैतिक गलिहारों में भी इस धमकी भरे खत को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है।

Also Read-UP : राम रहीम के सत्संग में पहुंचे VHP और बजरंगदल कार्यकर्ता, बंद कराया चलता कार्यक्रम

उज्जैन से आया है ये धमकी भरा खत

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस महासचिव राहुल गाँधी को बम से उड़ाने की धमकी भरा ये पत्र उज्‍जैन से आया है। डीसीपी इंटेलीजेंस रजत सकलेचा ने इस धमकी भरे खत के उज्जैन से आने की पुष्टि की है साथ ही इस बात की जानकारी भी दी है कि इस धमकी भरे हुए खत में एक विधायक का नाम भी लिखा है, हालाकिं विधायक के नाम की जानकारी उन्होंने नहीं दी है।