जाह्नवी कपूर के पिता Boney Kapoor के बैंक से निकले लाखों रुपए, हुआ बहुत बड़ा फ्रॉड

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) हाल ही में चर्चा का विषय बने हुए है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) हाल ही में चर्चा का विषय बने हुए है। दरअसल, इनके साथ साइबर फ्रॉड (Cyber Fraud) का मामला सामने आया है। जानकारी मिली है कि उनके बैंक अकाउंट से 3.82 लाख की चोरी की गई है। आरोपी में बोनी कपूर के क्रेडिट कार्ड (Credit Card) की जानकारी हासिल कर इस घटना को अंजाम दिया है। इस बात की शिकायत बोनी कपूर ने मुंबई की अंबोली पुलिस (Mumbai Police) दर्ज करवाई है।

Jhanvi Is Not Trying To Be Like Her Mother: Boney Kapoor On Comparisons  With Sridevi

बता दें पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शिकायत के मुताबिक, बोनी कपूर के बैंक खाते से साइबर फ्रॉड ने पहले पांच ट्रांजेक्शन किए। जिसमे 3 लाख 82 हजार रुपये ट्रांसफर किए गए है। हालांकि यह भी जानकारी मिली है कि बोनी कपूर के अकाउंट से पैसा गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में गया है। इस मामले की जांच अभी भी जारी है।

Also Read – Laal Singh Chaddha के ट्रेलर रिलीज के दौरान पानी पुरी खाते दिखे Aamir Khan, Video वायरल

Janhvi Kapoor Birthday: रियल लाइफ में कैसी हैं जाह्नवी कपूर? बर्थडे पर पापा  ने बताईं स्पेशल क्वालिटीज - Janhvi Kapoor Birthday Boney Kapoor wishes  daughter on her Birthday tmov - AajTak

बता दें बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म प्रोड्यूसर की लिस्ट में बोनी कपूर का नाम भी शामिल है। उन्होंने कहीं सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। जिसमें मिस्टर इंडिया, नो एंट्री, जुदाई, वॉन्टेड और मॉम जैसी फिल्में शामिल है। इसके अलावा वह बहुत ही जल्द डायरेक्टर लव रंजन की बनाई नई फिल्म में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वह एक्टर के पिता का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।