breaking newsअन्यदेश

कांग्रेस का बड़ा दावा, कहा- ‘हरियाणा में खतरे में है खट्टर सरकार, हमारे संपर्क में हैं BJP-JJP के कई विधायक’

देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ पर हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हरियाणा में किसान आंदोलन के चलते हुए जो मौजूदा हालत निर्मित हुए है, ऐसे में हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाने की कोशिश कर सकती है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा है कि जननायक जनता पार्टी और कई निर्दलीय विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि खट्टर ने भरोसा खो चुकी है और कांग्रेस राज्य में पॉलिटिकल वैक्यूम नहीं छोड़ेगी।

कुमारी शैलजा ने अपने बयान में कहा कि ”समय ऐसा आ गया है कि हरियाणा सरकार अब जनता का विश्वास खो चुकी है। अभी हाल ही में खुद सीएम खट्टर के गृह जिले में उनका जबरदस्त विरोध हुआ। ये वक्त को नहीं पहचानते हैं। जो हो रहा है, ये उस वास्तविक्ता से बहुत दूर हैं। कृषि प्रधान इस राज्य के लोग अब बीजेपी से दूर जा चुके हैं और इस बात को सभी लोग जानते हैं. चाहे वो सत्ता पक्ष या उनकी सहयोगी पार्टी के विधायक हों। ” उन्होंने आगे कहा, ”हमारा इन लोगों से संपर्क होता है. बात ये है कि आज पूरा प्रदेश बीजेपी की नीतियों से और इनकी कार्यशैली से नाराज है।’

आपको बता दी इससे पूर्व में भी कुमारी शैलजा द्वारा ट्वीट के माध्यम से बीजेपी-जेजेपी सरकार को घेरा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘नए रोजगार सृजन में फेल हो चुकी भाजपा-जजपा सरकार के पास न कोई नीति है न नीयत. 34 हजार शिक्षकों की कमी के बावजूद कोई भर्ती नहीं. क्या बिना शिक्षकों के प्रदेश के छात्रों का भविष्य संवारेगी सरकार?”

Related posts
कंप्यूटरगैजेट्सदेशमोबाइल

Flipkart Big Saving Days sale: स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट की भरमार, जानें स्पेशल ऑफर्स

गणतंत्र दिवस के मौके पर और हर त्यौहार…
Read more
breaking newsचीनविदेश

बीते कई माह से गुम "जैक मा" आए दुनिया की नजर के सामने

चीन के बहुत ही जाने माने उद्यम…
Read more
देशराजस्थान

किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद की तीखी प्रक्रिया, खालिस्तानियों से की किसानों की तुलना

जयपुर। राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group