KRK ने बॉलीवुड के इन एक्टर्स को मारा टॉन्ट, कहा – लोगों को किराए पर बुलाने के लिए खर्च होते है पैसे

अभिनेता कमाल आर खान (Kamal R Khan) लगातार ही अपने ट्वीट्स के चलते चर्चा में रहते है। इनके ऐसे ही ट्वीट्स के कारण वह ट्रोल भी होते रहते है।

अभिनेता कमाल आर खान (Kamal R Khan) लगातार ही अपने ट्वीट्स के चलते चर्चा में रहते है। इनके ऐसे ही ट्वीट्स के कारण वह ट्रोल भी होते रहते है। केआरके अपने ट्वीट्स (Tweets) से बॉलीवुड (Bollywood) के अभिनेताओं पर टॉन्ट मारते है। केआरके ज़्यादातर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) पर टॉन्ट मारते है। जैसा की सभी जानते है कि ईद (EID) के अवसर पर सलमान खान के घर के बाहर हर साल ही काफी भीड़ जमा होती है।

एक्टर सलमान खान ने अपने घर की बालकनी से उनके घर के बाहर आए हुए लोगों को ईद की बधाई दी थी। इस चीज़ की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। केआरके ने एक तस्वीर पोस्ट करके ट्वीटर पर सलमान खान को ताना मारा है।

Also Read – ईद पार्टी में Salman Khan पर आया Shehnaaz Gill को प्यार, वायरल हुई “जादू की झप्पी” वाली तस्वीरें

केआरके ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है – ‘इतने सारे लोगों को किराए पर बुलाने के लिए कितने पैसे खर्च होते होंगे।’ केआरके के इस ट्वीट पर बहुत सारे लोग कमैंट्स कर रहें है। एक शुभम नाम के यूजर ने लिखा है – ‘अगर आप ऐसे पैसे देकर किसी को बुलाओगे तो कोई भी नहीं आएगा वहीं दूसरी ओर दीपक नाम के यूजर ने लिखा है – ‘जब इनकी फिल्म रिलीज़ होती है तब ये सब लोग क्यों नहीं आते।’

सलमान खान के ऊपर ट्वीट करने के बाद केआरके ने शाहरुख़ खान को भी नहीं छोड़ा उनकी भी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखते है – ‘यह इतनी पब्लिक आमिर, अक्षय और ऋतिक के घर पर तो क्यों नहीं आती, तो यह इतने बूढ़े एक्टर्स के घर क्यों जाती है ? जब इनकी फिल्म थिएटर में रिलीज़ होती है तब ये लोग देखने क्यों नहीं जाते ? ऐसा इसलिए क्यूंकि इन लोगों को यहां आने के लिए पैसे दिए जाते है और थिएटर में जाने के लिए पैसे देने पड़ते है। केआरके के इन ट्वीट्स पर दोनों एक्टर्स के फैंस ने उनको ट्रोल करना चालू कर दिया है। सलमान खान और शाहरुख़ खान की यह दोनों ही तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

Also Read – Shahrukh Khan ने आइकॉनिक पोज मेंफैंस को दी यादगार ‘ईदी’, कैमरे में क्लिक कर ली तस्वीरें