KRK ने उड़ाई Akshay Kumar की फिल्म पृथ्वीराज की धज्जियां, खाली थिएटर की फोटो शेयर कर कहीं यह बात

मोस्ट कंट्रोवर्सियल क्रिटिक कमाल राशिद खान फिल्म को पसंद नहीं कर रहे हैं . उनका कहना है कि जब मैं थिएटर में फिल्म देखने गया तो थिएटर पूरी तरह भरने की बजाए खाली था।

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Prithviraj) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। साथ ही फैंस अक्षय कुमार की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।इस फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है और फीमेल लिड रोल संयोगिता का रोल पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने निभाया है। इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। संजय दत्त काका कान्हा के किरदार, सोनू सूद चंदवरदाई, मानव विज मोहम्मद गौरी और आशुतोष राणा कन्नौज के राजा जयचंद का किरदार निभा रहे हैं।

Also Read – लोगों के सर चढ़ा Akshay Kumar की सम्राट पृथ्वीराज का जोश, महान राजा के शौर्य की है कहानी

मोस्ट कंट्रोवर्सियल क्रिटिक कमाल राशिद खान फिल्म को पसंद नहीं कर रहे हैं . उनका कहना है कि जब मैं थिएटर में फिल्म देखने गया तो थिएटर पूरी तरह भरने की बजाए खाली था। केआरके के मुताबिक, सम्राट पृथ्वीराज के शोज हाउसफुल होने चाहिए लेकिन यह खाली जा रहे है। फिल्म को लेकर प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा। केआरके ने यह जानकारी अपने ट्वीट पर थिएटर की खाली फोटो शेयर कर के दी है। इसके अलावा केआरके का यह कहना है कि उनका दोस्त भी दूसरे थिएटर में फिल्म देखने गया था लेकिन वह भी पूरा खाली पड़ा था। केआरके ने आगे कहा अक्षय कुमार को शर्म आनी चाहिए उन्होंने इस फिल्म में अपने भाई की बेटी को शादी करने के लिए किडनैप करना पड़ा। केआरके का यह मानना है कि भाई की बेटी अपनी बेटी के बराबर होती है और बेटी ही अपने पिता की इज्जत नहीं करती है यह बहुत गंदी फिल्म है आगे उन्होंने कहा आप सभी लोग फिल्म पर तो हंसे होंगे ही लेकिन पृथ्वीराज की मौत पर भी आपको हंसना आएगा। ऐसी शानदार फिल्म बनाने के लिए केआरके ने डायरेक्टर को सैल्यूट किया है। केआरके का यह मानना है कि यह फिल्म पृथ्वीराज की तारीफ करने के बजाय उनका मजाक उड़ाना है। साथ ही उन्होंने कहा इस फिल्म में पृथ्वीराज को योद्धा की बजाए लुक्का बताया है। अगर देखा जाए तो केआरके के इस ट्वीट से यह लगता है कि उन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। हालांकि केआरके के रिव्यूज उनकी पर्सनैलिटी की ही तरह शॉकिंग होते हैं।\

Also Read – इस South Actor संग फिल्मों में काम करना चाहती है Manushi Chhillar, पहली बार लड़ाया Akshay Kumar संग इश्क़