Koffee With Karan: Tiger और Kartik को डेट नहीं करना चाहती Kriti, बताई ये वजह

करण जौहर का शो कॉफी विद कारण में टाइगर और कृति सेनन ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की। शो जब करण ने कुछ सेलिब्रिटीज के नाम देते हुए पूछा कि वो उन्हें क्यो डेट नहीं करना चाहती? इसके बहुत ही मजेदार जवाब देते हुए कृति ने जो वजह बताई उससे सब हैरान हो गए। 

करण जौहर का शो कॉफी विद कारण (Koffee With Karan)चर्चाओं में बना हुआ है। क्योंकि करण जौहर के शो में लगातार सेलेब्स आ रहे है और कई राज़ से पर्दा भी उठ रहा है। करण शो में अगले मेहमान कृति (Kriti Sanon)और टाइगर होंगे। जिसमें दोनों शो में मैनिफेस्टेशन्स, कंफेशन्स करते हुए नजर आएंगे। वहीं टाइगर ने भी अपनी लव लाइफ को लेकर कई राज खोले तो शो में कृति ने भी कार्तिक आर्यन और आदित्य (Aditya Roy Kapur) के साथ सुर्खियों में नाम आने पर चुप्पी तोड़ी है।

कार्तिक और टाइगर को डेट करने से किया इंकार

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में टाइगर और कृति सेनन ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान शो में करण ने भी दोनों से बहुत ही मजेदार सवाल किए। जब करण ने कृति से टाइगर को डेट करने के बारे में सवाल किया तो कृति से साफ इंकार करते हुए इसकी बड़ी मजेदार वजह भी बताई। वहीं जब कार्तिक के बारे में सवाल करते हुए पूछा तो कृति ने कार्तिक को डेट करने के लिए भी मना कर दिया।

टाइगर को डेट नहीं करने की बताई वजह

दरअसल शो जब करण ने कुछ सेलिब्रिटीज के नाम देते हुए पूछा कि वो उन्हें क्यो डेट नहीं करना चाहती? इसके बहुत ही मजेदार जवाब देते हुए कृति ने जो वजह बताई उससे सब हैरान हो गए। कृति ने कहा कि, “मैं टाइगर को डेट इसीलिए नही करूंगी क्योंकि वो बहुत ज्यादा फ्लिप मरते हैं”। जिसके बाद टाइगर भी जवाब देते हुए कहते है कि, “वो कृति पर ट्राई नहीं करेंगे, क्योंकि वो पहले से रिजर्व्ड है”।

Must Read- Tiger ने रिलेशनशिप को लेकर किया बढ़ा खुलासा, Disha से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस को करना चाहते है डेट

नहीं करना चाहती कार्तिक को डेट

कृति का नाम कार्तिक आर्यन के साथ भी जोड़ा जा रहा है। लेकिन कृति ने कार्तिक के नाम पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “कार्तिक को इसीलिए डेट नहीं करना चाहती क्योंकि वो उन्हें कुछ ज्यादा अच्छे से जानती है।” लेकिन आपको बता दें कि कृति का नाम आदित्य (Aditya Roy Kapur) का नाम जोड़ा जा रहा है। करण ने शो में कृति से (Kriti Sanon) कहा कि “उन्हें एक पार्टी में आदित्य रॉय कपूर के साथ एक कॉर्नर में कोजी होते देखा था”। जिसपर कृति ने भी जवाब दिया कि, “मैं कोने में कडलिंग बिल्कुल भी नही कर सकती और यह आप जानते हैं, लेकिन हां हम बात कर रहे थे और वह एक बहुत मजेदार शख्स है। आदित्य बहुत ही अच्छे इंसान हैं और मुझे लगता है कि हम साथ मे अच्छे दिखेंगे”।

Most Read- Koffee With Karan: Aditya Roy Kapur को डेट करने की बात पर Kriti Sanon ने कही ये बात, हम साथ मे अच्छे दिखेंगे…

शो में कृति ने किए कई खुलासे

कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में कृति (Kriti Sanon) और टाइगर ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की। टाइगर ने भी शो में बताया कि वो श्रद्धा कपूर को डेट करना चाहते है क्योंकि वो उनसे बहुत ही आकर्षित है। तो वहीं कृति ने भी शो में कई रोचक खुलासे किए।