क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की चर्चाएं बीतें कई दिनों से जोरों पर हैं। लेकिन हाल ही में बीसीसआई ने राहुल के व्यक्तिगत छुट्टी के लिए किए गए अनुरोध को स्वीकार भी कर लिया है। जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि दोनों आने वाले साल की शुरुआत में शादी कर सकते है। हालांकि, अभी तक शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

बता दें इससे पहले सुनील शेट्टी ने भी बताया था कि परिवार शादी की तारीख तय करने की पूरी कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा था, ‘मैं उन सभी अफवाहों के बारे में जानता हूं जो अब उनकी शादी के आसपास हैं। और मैं आपको बता सकता हूं कि मैं इसे तारीख की तरह देख रहा हूं। उनके शेड्यूल और इसी तरह की अन्य चीजों के साथ, हम चीजों का पता लगा रहे हैं। उम्मीद है कि जल्द ही हमें पता चल जाएगा कि आखिर कब, कहां और क्या होगा।’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार BCCI ने राहुल की पर्सनल लीव की रिक्वेस्ट अप्रूव कर ली है। इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले मीडिया से बातचीत के दौरान अथिया और राहुल के कॉमन फ्रेंड ने बताया था कि कपल इस साल शादी करने वाले हैं, हालांकि, असल तारीख के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है।

Also Read: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बीजेपी ने साधा निशाना, राम का सही मतलब बताया

राहुल और अथिया करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। काफी समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। वहीं अथिया भी अकसर केएल राहुल के साथ उनके इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में उनके साथ स्पॉट की जाती हैं।