इस एक चीज़ से बचाई जा सकती थी KK की जान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

मशहूर सिंगर केके की मंगलवार रात को मृत्यु हो गई थी। इनकी मृत्यु के बाद इनका पोस्टमार्टम कराया गया था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गई है जिसमे बड़ा खुलासा हुआ है।

KK

मशहूर सिंगर केके (KK) का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है। इनका मंगलवार रात को निधन हो गया था। यह खबर सामने आते ही बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ इनके फैंस ने भी दुःख जताया है। फिलहाल केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह आया है कि सही वक्त पर अगर केके का सही इलाज होता तो आज वह ज़िंदा होते।

यह आया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में

खबरों के मुताबिक, केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में यह आया कि उनकी आर्टरीज में ब्लॉकेज हो गया था अगर उन्हें सीपीआर दिया जाता तो उनकी जान बच जाती। जब तक उन्हें अस्तपाल तक ले गए तब तक काफी देर हो गई थी। इस हिसाब से तो कह सकते है कि अगर सही समय पर उनको हॉस्पिटल ले जाते तो आज वह ज़िंदा होते।

Bollywood - Singer KK no more, dies of a heart attack: Report - Telegraph  India

Also Read – Live : अंतिम सफर पर निकला KK का पार्थिव शरीर, वर्सोवा में पंचतत्व में विलीन होंगे सिंगर

क्या होता है सीपीआर

सीपीआर का मतलब कार्डियो पल्मोनरी रिससिटैश इमरजेंसी के समय पर इस्तेमाल होने वाली मेडिकल थेरेपी होती है। कार्डियक अरेस्ट और सांस ना ले पाने की दिक्कत हो तो इमरजेंसी में सीपीआर की मदद से जान बचाई जा सकती है। जैसे की अगर किसी की अचानक से सांस उखड़ने लग जाती है या कार्डियक अरेस्ट के कारण किसी को सांस नहीं आती है तो सीपीआर दिया जाता है।

Also Read – जानें कौन है KK का पहला प्यार, जिसे पाने के लिए करना पड़ी सेल्स की नौकरी