अभी लोग पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की मौत के गम से उबरे ही नहीं थे और बॉलीवुड में एक और मौत का मामला सामने आ गया। दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (KK) यानी कृष्ण कुमार कन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) का निधन हो गया। जिसकी खबर सामने आते ही सभी लोग हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि वह बीते दिन अपने एक कंसर्ट के चलते कोलकाता गए थे। वहां उनका लाइव कंसर्ट था। कंसर्ट ख़त्म होने के बाद उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी मौत की खबर सुन पूरा बॉलीवुड ही नहीं देशभर के सभी युवा और उनके फैंस गम में डूब गए है। लगातार सभी लोग सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सभी ही उनके गाने शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दे, केके को हमेशा ही फैमिली मैन कहा जाता रहा है। दरअसल, सिंगर केके ने कभी भी अपनी पसर्नल लाइफ सोशल नहीं होने दिया। ना ही सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जिक्र किया। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि केके को बचपन में जिस लड़की से प्यार हुआ था उसी से ही उन्होंने शादी रचाई। आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ और उनकी वाइफ के बारे में बताने जा रहे है जिससे वह बेहद प्यार करते थे।

Must Read : KK की मौत से शोक में डूबा Bollywood, इन सेलेब्स ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

जानकारी के मुताबिक, सिंगर केके के परिवार को बहुत कम लोग जानते है। लेकिन केके इतने फेमस है उन्होंने अच्छा खासा फेम बॉलीवुड में हासिल किया है। केके की लवस्टोरी की बात करें तो उन्हें 6 क्लास में ही प्यार हो गया था। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को पाने के लिए हर वो कोशिश की जो वो कर सकते थे। उन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए सेल्स मेन की नौकर भी की है। क्योंकि उनके सुसराल वाले किसी भी बेरोजगार लड़के से उनकी शादी नहीं करना चाहते थे। हालांकि उन्होंने 3 महीने ये जॉब कर के छोड़ किया थी।

आपको बता दे, उन्होंने लेडी लव ज्योति कृष्णा के साथ शादी रचाई। इनके 2 बच्चे है जिसमें एक बेटी है और एक बेटा है। उनके बेटे का नाम नकुल कृष्ण कुन्नथ (Nakul Krishna Kunnath) और बेटी कान तमारा कुन्नथ (Tamara Kunnath) है। केके ने अपना पहला एल्बम ‘पल’ 1999 गाय था। उसके बाद से ही वह बेक तो बेक सांग्स बॉलीवुड में देते रहे। उनके सरे सांग्स को फैंस बेहद पसंद करते है। ऐसे में केक ने कभी भी पीछे मूड कर नहीं देखा। दरअसल, केके को फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘तड़प तड़प’ से बड़ा ब्रेक मिला। इस गाने के बाद उन्हें बड़े सिंगर्स में गिना जाने लगा। उसके बाद उन्होंने ‘यारों’, ‘पल’, ‘कोई कहे कहता रहे’, ‘मैंने दिल से कहा’, ‘आवारापन बंजारापन’, ‘दस बहाने’, ‘अजब सी’, ‘खुदा जाने’ और ‘दिल इबादत’, ‘तू ही मेरी शब है’ जैसे कई सुपरहिट गाने दिए।