बॉलीवुड अभिनेता किंग खान से मशहूर शाहरूख खान के बेटे की एक फोटो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही है। इस फोटो को लेकर बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान उनके साथ डेट कर रही है। इसको लेकर किंग खान के बेटे आर्यन खान के साथ अभिनेत्री सादिया खान के साथ वायरल हुई, हर किसी ने अपना-अपना अंदाजा लगाना शुरू कर दिया।

आर्यन खान के डेटिंग की खबरों ने देखते-देखते ही तूल पकड़ लिया। लेकिन सच क्या है? एक्ट्रेस सादिया ने खुद सबके सामने इस बात का इजहार किया। सादिया ने बताया कि वो आर्यन को डेट कर रही हैं या नहीं……

न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर हुई मुलाकात

गौरतलब है कि, नए साल के मौके पर दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान आर्यन खान की मुलाकात हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के प्यार की बाते सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। अफवाहों को तूल मिलता देख सादिया ने साफ किया कि ऐसा कुछ नहीं है। दोनों डेट नहीं कर रहे हैं, वही एक्ट्रेस ने हैरानी भी जताई कि कैसे एक तस्वीर की वजह से इतनी जल्दी बेकार की बातें पकने लगती हैं।

इंटरव्यूव के दौरान कही ये बात

एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यूव में एक्ट्रेस ने बताया कि, ये बहुत अजीब है कि कैसे पूरी सच्चाई जाने बिना लोग मेरे और आर्यन के बारे में इस तरह की बातें कर रहे हैं। सिर्फ तस्वीर देख कर ही लोग ऐसा कैसे कह सकते हैं। इस तरह की खबरों को फैलाने पर कोई तो लिमिट होनी चाहिए।

आगे कहा कि, हम लोग नए साल की सेलिब्रेशन पर मिले थे। फोटो क्लिक करवाने से पहले थोड़ी सी बातचीत की थी। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम लोग डेट कर रहे हैं। मैं अकेली नहीं थी, जिसने आर्यन के साथ फोटो क्लिक करवाई हो। वहां बहुत सारे लोग थे, जिन्होंने आर्यन के साथ फोटोज क्लिक करवाई और अपलोड भी की, लेकिन पता नहीं क्यों वायरल सिर्फ मेरी ही हुई।