Homeमनोरंजनबॉलीवुडट्रोलर्स के निशाने पर कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- कुछ तो शर्म करो

ट्रोलर्स के निशाने पर कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- कुछ तो शर्म करो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह के बाद सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में 7 साल पूरे किए हैं। इंडस्ट्री में अपने सात साल पूरे होने पर कियारा ने जश्न भी मनाया था। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हैं। उनके फैन्स उनकी सभी तरह की एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। इसी के चलते उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह गाड़ी से उतरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते वह ट्रोल हो गईं।

https://www.instagram.com/p/CQ_zmKxFpJa/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, हाल ही में कियारा अडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर स्पॉट किया गया। जब कियारा सिद्धार्थ के घर पहुंची तो उनके कार से उतरते वक्त एक बुजुर्ग ने एक्ट्रेस का गेट खोला और उनको सलाम भी किया। इस वीडियो को देखकर यूजर्स को कियारा पर काफी गुस्सा आ रहा हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि दरवाजा खुद नहीं खोल सकती, उमर देखो बंदे की। वहीं एक ने लिखा, तुम लोग आते कहां से हो, बाप की उम्र से ज्यादा के है और उन्ही से सलाम करवा रहे।

https://www.instagram.com/p/CMjNg44HBJe/

वर्कफ्रेंट की बात करें तो कियारा शेरशाह, भूल भुलैया 2, ‘जुग जुग जीयो’ और शशांक खेतान की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। बता दें, कियारा आडवाणी ने 13 जून 2014 को फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। कियारा ने बाद में ‘एमएस धोनी’, ‘भारत अने नेनु’, ‘कबीर सिंह’, ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘गिल्टी’, ‘गुड न्यूज’ और ‘इंदु की जवानी’ में अपना दमदार अभिनय दिखाया।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular