खतरों के खिलाडी शो को मिल गए टॉप 3 कंटेस्टेंट, रुबीना दिलेक के बाद अब ये एक्ट्रेस हुई शो से बाहर

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 12‘ की खूब चर्चा है। रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हुई है। सभी कंटेस्टेंट वापस मुंबई लौट चुके हैं। टीवी पर अभी शो को प्रसारित हुए 3 हफ्ते हुए हैं।

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 12‘ की खूब चर्चा है। रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हुई है। सभी कंटेस्टेंट वापस मुंबई लौट चुके हैं। टीवी पर अभी शो को प्रसारित हुए 3 हफ्ते हुए हैं। टीवी से पहले शो के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। कौन-कौन एविक्ट हुआ तो किसकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। इस बीच अब लेटेस्ट खबर है कि रुबीना दिलैक के बाद एक और टीवी एक्ट्रेस भी बाहर चुकी हैं। इस तरह ‘खतरों के खिलाड़ी‘ सीजन 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट मिल गए हैं।रुबीना दिलैक टॉप 5 तक पहुंची थीं। उनका सफर काफी अच्छा बताया जा रहा है। उनके शुरुआती स्टंट को देखकर उन्हें शो का विजेता माना जा रहा था लेकिन बॉस लेडी फिनाले में जगह नहीं बना पाईं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के कई फैन पेज से यह साझा किया गया है कि रुबीना के बाहर होने के बाद एक्ट्रेस जन्नत जुबैर भी एविक्ट हो गई हैं। जन्नत टॉप 4 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं।

Also Read – वर्क फ्रॉम होम को लेकर आया सरकार का नया नियम, इन कर्मचारियों को होगा फायदा

जन्नत के एलिमिनेट होने के बाद जिन कंटेस्टेंट ने टॉप 3 में जगह बनाई वो हैं, मिस्टर फैजू, मोहित मलिक और तुषार कालिया। तीनों के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। अब इनमें से ही कोई एक सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेगा।

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी‘ के इस सीजन को भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। मेकर्स ने शो को टॉप तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रोहित शेट्टी ने बताया कि हर साल से अलग इस बार और ज्यादा अत्याचार होने वाला है।