पंजाब में मंत्री की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का बयान, गर्दन कट जाए लेकिन देश से गद्दारी नहीं करेंगे

केजरीवाल (Kejriwal) यह दिखाई दिए कि किसी को भी इस भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी नहीं थी. ना विपक्ष इस बारे में जानता था और ना ही मीडिया को इसकी भनक थी. भगवंत चाहते तो सेटिंग करके कुछ हिस्सा अपने लिए मांग सकते थे और इस मामले को दबा देते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

Delhi: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagvant Mann) ने भ्रष्टाचार का मामला सामने आने पर अपने ही मंत्री को बर्खास्त कर दिया है. मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला (Vijay Singla) को भ्रष्टाचार के सबूत मिलने पर मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया. अब इस बात पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का बयान सामने आया है. केजरीवाल ने कहा कि हमें भगवंत मान पर बहुत गर्व है उन्होंने यह साबित कर दिया कि चाहे गर्दन कट जाए पर आम आदमी पार्टी कभी देश से गद्दारी नहीं करेगी.

केजरीवाल (Kejriwal) यह दिखाई दिए कि किसी को भी इस भ्रष्टाचार के बारे में जानकारी नहीं थी. ना विपक्ष इस बारे में जानता था और ना ही मीडिया को इसकी भनक थी. भगवंत चाहते तो सेटिंग करके कुछ हिस्सा अपने लिए मांग सकते थे और इस मामले को दबा देते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और मंत्री के खिलाफ एक्शन लिया. भगवंत पूरे पंजाब और पूरे देश को आपके ऊपर गर्व है.

Must Read- मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने ही मंत्री को किया बर्खास्त, भ्रष्टाचार के सबूत मिलने पर लिया एक्शन

सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) ने अपना किस्सा सुनाते हुए कहा कि 2015 में जब हमारी सरकार बनी थी. तो मैंने अपने फूड मिनिस्टर के खिलाफ ऐसा ही एक्शन लिया था. मेरे पास यह सबूत आए थे कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है तब भी यह मामला किसी को पता नहीं था, लेकिन मैंने उनके खिलाफ एक्शन लिया था. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदार और कट्टर पार्टी है अगर हमारा कोई अपना भी गद्दारी करेगा तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे. यह पहली बार होगा जब किसी पार्टी ने अपने ही लोगों के खिलाफ कार्रवाई की हो.

इस दौरान केजरीवाल (Kejriwal) ने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है, क्या करना है. वो तो सरकार बनने के 2 महीने बाद ही भ्रष्टाचार शुरू कर देते हैं. लेकिन यह पहली सरकार है जो अपने लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. ना हम गद्दारी करेंगे और ना ही किसी को करने देंगे. यह सब करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए रहती है लेकिन भगवान हमेशा हमें हिम्मत देते हैं.

बता दे कि पंजाब में कैबिनेट मंत्री रहे विजय सिंगला को कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया गया है. वह स्वास्थ्य विभाग संभाल रहे थे. पंजाब सरकार की कार्रवाई के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने भी सिंगला पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.