27 उम्मीदवार पर केजरीवाल का तंज, बोले- ना जाने कहां-कहां से आए मुझे हराने

0

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने मैदान पकड़ लिया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा। तीनों प्रमुख पार्टियों ने प्रचार भी शुरू कर दिया है। वर्तमान स्थिति के मुताबिक मुकाबला भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच चल रहा है। इधर, नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़े रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 27 उम्मीदवार मैदान में है।

भाजपा ने केजरीवाल को पटकनी देने के लिए पूरी ताकत लगा दी है, तो केजरीवाल खुद चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इतना ही नहीं, पूरा परिवार भी उनके लिए एक-एक वोट के चक्कर में गली-गली घूमने को मजबूर है। इसी बीच मंगलवार को रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह दिल्ली चुनाव के लिए बाहर से लोगों को ला रही है। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि वह अपने 200 सांसद, 70 मंत्री और 11 मुख्यमंत्रियों को दिल्ली की जनता के सामने लाएगी, लेकिन दिल्ली की जनता ने उनका समर्थन नहीं किया।

अब वह बाहर से लोगों को ला रही है। इन्हें दिल्ली की जनता को हराने के लिए यहां लाया जा रहा है। ये लोग आपके बेटे को हराने आ रहे हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, जिसके नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। इधर, दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा में त्रिकोणीय मुकाबला है। पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 सीटों में से 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी, जबकि भाजपा को तीन और कांग्रेस की झोली खाली रह गई थी।