इस वजह से कटरीना कैफ को धोने पड़े बर्तन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं।

0
katrina kaif

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपने फैशनेबल लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। खास बात यह हैं कि वह बॉलीवुड की फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती हैं। वे अपनी क्यूट स्माइल से सबका दिल जीत लेती हैं। वह अपने जिम लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

वह खुद को फिट रखने के लिए काफी वर्कआउट करती हैं। इसी के चलते वह टोन्ड बॉडी और परफेक्ट फिगर के लिए भी मशहूर हैं। लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के चलते स्कूल से लेकर जिम तक सबकुछ बंद हो गया है। सभी जगह लॉकडाउन हो गया है।

katrina

बॉलीवुड स्टार्स सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी छोटी-छोटी एक्टिविटी शेयर कर रहा है। एक्ट्रेस कटरीना कैफ तो लगातार इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट कर ही रही हैं। उन्होंने पहले गिटार बजाते हुए वीडियो शेयर किया तो अब बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर किया हैं।

इन वीडियो में वो बर्तन कैसे धोए ये भी सिखा रही हैं और वीडियो में वह बोल रही हैं- ‘जैसे कि हाउसहेल्प ने भी खुद को आइसोलेशन में रखा है, मैं और मेरी आलसी बहन इसाबेल ने ये निश्चित किया कि हम बर्तन धोएंगे। तो मैंने सोचा कि मैं ये टुटोरियल वीडियो बनाऊं, जो ये करना भूल गए हैं।’ इसके बाद वो बर्तन कैसे धोएं ये सिखाती हैं। साथ ही पानी बर्बाद न करने की सीख देती हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

katrina kaif

बता दें कटरीना अपने हॉट लुक के लिए काफी जानी जाती हैं। फैंस उनकी हॉट और सेक्सी तस्वीरों के दीवाने हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कटरीना की फोटोज को देखकर यही लगता हैं कि वह अभी अपने बेस्ट फिटनेस लेवल पर हैं। कई फैंस कटरीना के फिटनेस वीडियो को फॉलो करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी।