Kashi Vishwanath Corridor: पीएम मोदी मजदूरों के साथ ऐसा करेंगे, कभी सोचा नहीं था

प्रधानमंत्री मोदी अपने नए और हैरान कर देने वाले कदमों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। मोदी आज वाराणसी में बने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण(Kashi Vishwanath Corridor inaugurated) करने पहुंचे।

प्रधानमंत्री मोदी अपने नए और हैरान कर देने वाले कदमों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। मोदी आज वाराणसी में बने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण(Kashi Vishwanath Corridor inaugurated) करने पहुंचे। वहां उन्होंने मजदूरों के साथ ऐसा किया जिसके बारे में मजदूरों ने सोचा भी नहीं होगा।

आपको बता दे कि सबसे पहले मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को बनाने में अपना खून पसीना बहाने वाले मजदूरों के ऊपर फूलों की वर्षा कर उनको धन्यवाद ज्ञापित किया। इसके बाद मोदी ने मजदूरों के साथ बैठकर एक ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान उनके लिए अलग से एक कुर्सी भी लगाई गई थी लेकिन मोदी ने उसे हटवा दी। और मजदूरों को पास बुलाकर उनके साथ फोटो खिंचवाई। इसके बाद पीएम मोदी ने दोपहर का भोजन भी मजदूरों के साथ आम आदमी की तरह बैठकर किया। प्रधानमंत्री भी आम लोगो की तरह मजदूरों के साथ पंगत में बैठकर भोजन कर रहे थे।

पहले मजदूरों पर फूलों की बारिश, फिर उन्हीं के साथ पंगत में बैठकर पीएम मोदी ने किया भोजन

मजदूरों के साथ आत्मीयता प्रदर्शित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भी वहीं भोजन खाया, जो मजदूरों को परोसा जा रहा था। मतलब मजदूरों के साथ ही पीएम मोदी को भी चावल, दाल, रोटी, सब्जी, कड़ी और रायता ही परोसा गया।

इसके बाद अपने संबोधन में भी पीएम मोदी ने मजदूरों के निर्माण कार्य को लेकर तारीफ़ करते हुए कहा कि मैं आज हर उस श्रमिक भाई-बहनों का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने अपना खून-पसीना इस भव्य परिसर के निर्माण में बहाया है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना के इस विपरित काल में भी मजदूरों ने यहां पर काम रुकने नहीं दिया। ये कॉरिडोर इनकी अथक मेहनत का ही परिणाम हैं।