कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर की मदद कि गुहार, कहा- एम्बुलेंस की जरूरत है

kartik aryan

बॉलीवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन अपने जोरदार अभिनय के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती है। उन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अच्छी पहचान बनाई है। उनके चाहने वाले काफी ज्यादा है। हालांकि बीच में ये खबर सामने आई थी कि कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने फिल्म दोस्ताना 2 से निकाल दिया है। इसको लेकर कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन हाउस को कार्तिक का बर्ताव पसंद नहीं आ रहा था या कार्तिक को स्क्रिप्ट को लेकर कुछ दिक्कत थी। वहीं अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने एम्बुलेंस की गुहार लगाई है।

बात दे, कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अपने दोस्त के लिए एम्बुलेंस की गुहार लगाई थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तत्काल आधार पर एक एम्बुलेंस की जरूरत है। कृपया संपर्क करें। बात दे, कार्तिक के ट्वीट को देख उनके दोस्त की मदद कर दी गई है। एक्टर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “मदद के लिए धन्यवाद”।

वहीं अब बात करें फिल्म दोस्ताना 2 कि तो अब इस फिल्म मे अक्षय कुमार कि एंट्री हो सकती है। दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार से इस फिल्म में जुड़ने के लिए रिक्वेस्ट की गई है। करण ने एक्टर अक्षय से पर्सनली रिक्वेस्ट की है कि वो फिल्म दोस्ताना 2 ज्वॉइन कर लें और उनकी मदद करें। बात दे, इससे पहले अक्षय कुमार फिल्म केसरी और गुड न्यूज में धर्मा प्रोडेक्शन के साथ जुड़ चुके हैं। वहीं फिल्म दोस्ताना 2 रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसमें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म दोस्ताना का सिकवेल है।