Filmfare Awards में कार्तिक आर्यन ने Khan’s के गानों पर मचाया धमाल

अपनी परफॉर्मेंस में स्टेज पर कार्तिक ने हीरो की तरह बाइक से एंट्री ली। अपनी परफॉर्मेंस में कार्तिक आर्यन शाहरुख़ खान और सलमान खान के गानों पर जबरदस्त डांस करते नजर आए।

0

मुंबई : वैलेंटाइन पर जहा सभी अपने पार्टनर के साथ एन्जॉय करने में लगे हुए थे। वही दूसरी और बॉलीवुड मना रहा था फेमस फिल्म फेयर अवार्ड। ये अवार्ड शो असम के गुवाहाटी में हुआ। जिसमे रेड कारपेट पर बॉलीवुड के सितारों ने अपने जलवे बिखेरे। फिल्मफेयर में कई सितारे अपनी परफॉर्मेंस का जादू चलाते नजर आए। फंक्शन में बॉलीवुड के कई फेमस एक्ट्रेस एक्टर पहुंचे जिनमे आलिया भट्ट, मौनी रॉय, वरुण धवन, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना मीडिया को पोज देते नजर आए।

रेड कारपेट पर सजी सितारों की इस महफ़िल को देख कर हर कोई फ़िदा हो गया। फिल्मफेयर में कार्तिक आर्यन ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा। सबकी नज़रे कार्तिक पर इसलिए थी क्योकि कार्तिक फिल्मफेयर में परफॉर्म करने वाले थे। अपनी परफॉर्मेंस से कार्तिक ने सभी का दिल जीत लिया। कार्तिक और सारा अली की मूवी जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया हैं, 14 फरवरी को रिलीज हुई। जिसे लेकर कार्तिक पहले से ही सुर्खियों में थे। फिल्मफेयर की इस परफॉर्मेंस ने कार्तिक को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया।

अपनी परफॉर्मेंस में स्टेज पर कार्तिक ने हीरो की तरह बाइक से एंट्री ली। अपनी परफॉर्मेंस में कार्तिक आर्यन शाहरुख़ खान और सलमान खान के गानों पर जबरदस्त डांस करते नजर आए। कार्तिक की इस परफॉर्मेंस ने स्टेज पर आग लगा दी। परफॉर्मेंस में कार्तिक अपनी मूवी लव आजकल के गाने पर पर भी थिरकते नजर आए।

View this post on Instagram

🎷🕺🏻Aaj Raat 🔥❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन की इस परफॉर्मेंस को श्यामक डावर ने कोरियोग्राफ किया। श्यामक के पार्टनर मारजी पेस्टनजी ने पूरी टीम को डायरेक्ट किया। 65 वां अमेज़ॅन फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 का आयोजन 15 फरवरी को असम के गुवाहाटी में हुआ। वही कलर्स टीवी पर ये अवार्ड शो 16 फरवरी को सुबह 9 बजे दिखाया गया। अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड सितारों ने अपना जलवा बिखेरा।