इस नामी राजनेता से शादी करना चाहती थी करीना कपूर, खुद ने खुलासा कर बताई ये राज़ की बात

करीना कपूर से जुड़ी एक राज की बात सामने आई है। दरअसल पता चला है कि करीना कपूर भारत के बहुत बड़े और नामी राजनेता से ही शादी करना थी। जी हां, यह बात खुद ही करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई है।

करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों ही बॉलीवुड की दुनिया का जाना-माना नाम है। आज सभी लोग कैटरीना कैफ और सैफ अली खान को पसंद करते हैं । फिल्म इंड्रस्ट्री के सबसे जाने माने अभिनेताओं में से एक सैफ अली खान सबके प्रिय अभिनेताओं में से एक है। सैफ अली खान ने बॉलीवुड में जब से डेब्यू किया है तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है और लगातार कई हिट बॉलीवुड को दी है। सैफ अली खान और करीना कपूर दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के लिए हमेशा तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन वर्तमान में सैफ अली खान काफी सादा सुर्खियों में है क्योंकि करीना कपूर से जुड़ी एक राज की बात सामने आई जिसका खुलासा भी खुद करीना कपूर ने किया।

यह बात तो सब जानते है कि सैफ अली खान को छोटे नवाब के नाम से जाना जाता है। सैफ के पास धन दौलत नामो शौहरत की कोई कमी नहीं है। सैफ अली खान ने अपने करियर के साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन अब वह अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत खुश है। हालांकि अब करीना कपूर को लेकर जो बात सामने आई है उस बात से सभी लोग हैरान हो गए हैं, बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही करीना कपूर से जुड़ी एक राज की बात सामने आई है। दरअसल पता चला है कि करीना कपूर भारत के बहुत बड़े और नामी राजनेता से ही शादी करना थी। जी हां, यह बात खुद ही करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई है।

Must Read- Jiah Khan suicide Mystery : बरगला रहे हैं सूरज पंचोली, इंटरव्यू की फोरेंसिक जांच करने वाले साइकोलॉजिस्ट का दावा
दरअसल करीना कपूर सोशल मीडिया पर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन उनसे जुड़ी जो बात सामने आई है, उस बात से सभी लोग हैरान है। क्योंकि करीना कपूर सैफ अली खान से नहीं बल्कि भारत के एक नामी नेता से शादी करना चाहती थी। जिसका नाम सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे, क्योंकि वह नामी राजनेता कोई ओर नहीं बल्कि राहुल गांधी है। करीना कपूर उन्हें काफी ज्यादा पसंद करती थी और उनसे ही शादी करना चाहती थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि करीना कपूर उन्हें कभी अपने मन की बात नहीं बता पाई। जिसके बाद उनकी जिंदगी में सैफ अली खान ने एंट्री ली और उन्होंने सैफ अली खान से शादी करके अपना घर बसा लिया। हालांकि अब करीना कपूर अब अपनी लाइफ में खुश है और सब कुछ छोड़ कर आगे बढ़ चुकी है।