मनीष मल्होत्रा के घर शोक सभा में हंसते हुए नजर आई करीना कपूर, यूजर्स ने किया ट्रोल

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा का 18 नवंबर को निधन हो गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने जा रहे हैं। इन्हीं के बीच एक्ट्रेस करीना कपूर भी पहुंचीं। लेकिन करीना कपूर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

0
62
kareena3

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा का 18 नवंबर को निधन हो गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने जा रहे हैं। इन्हीं के बीच एक्ट्रेस करीना कपूर भी पहुंचीं। लेकिन करीना कपूर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ गई थीं। मनीष के घर से बाहर निकलते हुए करीना-करिश्मा की कई तस्वीरें सामने आई है। यह तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

एक फोटो में करीना कपूर घर से बाहर निकल रही हैं और उसी समय जया बच्चन घर में एंट्री करती हैं। इस दौरान करीना कपूर हंसते हुए नजर आईं। करीना हंसते हुए जया बच्चन का वेलकम कर रही थी। तभी पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैप्चर कर लिया। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और करीना के इस तरह शोक सभा से निकलते हुए हंसने पर उन्हें यूजर्स काफी ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें एक यूजर ने उनकी फोटो पर लिखा- ये हंस रही हैं। ये किस तरह की श्रद्धांजलि है? कोई जरा ये समझाए। वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा, मनीष के पापा का निधन हो गया है और करीना हंस रही हैं। कम से कम कैमरे के सामने तो उन्हें सीरियस होना चाहिए। हालांकि, इन सभी के बीच कुछ लोग करीना के सपोर्ट में भी आए हैं। एक यूजर ने लिखा- वो बस जया बच्चन को ग्रीट कर रही हैं। उन्हें इज्जत दे रही हैं. उन्हें बिना मतलब के ट्रोल मत करो। वैसे ये पहली बार नहीं जब करीना ट्रोलर्स के निशाने पर आई हो। वह पहले भी अपने फोटोज को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here