बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर (Karan Johar) ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है। साथ ही उन्होंने ही अधिकतर स्टार किड्स को बॉलीवुड में लांच किया है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) से लेकर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) तक सभी को उन्होंने ही अपनी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कराया है। खबर है कि वह अब एक और स्टार किड को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने जा रहे है।

Also Read – Mouni Roy की इन तस्वीरों को देख छूट जाएंगे पसीने, ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहन दिए कातिलाना पोज़

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी फिल्म

बॉलीवुड में अब एक और स्टार किड की एंट्री होने वाली हैं। वो स्टार किड और कोई नहु बल्कि सैफ अली खान  और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान है। आपको बता दें कि करन जौहर इब्राहिम को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म से लॉन्च करंगे।

अगले साल शुरू होगा काम

इब्राहिम की डेब्यू फिल्म को बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्ट करेंगे। वैसे, फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म पर अगले साल 2023 में काम शुरू किया जाएगा। अभी यह भी क्लियर नहीं है कि इब्राहिम के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी। आपको बता दें कि इब्राहिम ने हाल ही में करन को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

Also Read – Anushka Sen ने सिजलिंग लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ हॉट अंदाज